फ़रार कुख्यात अपराधी नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार

0

सेन्ट्रल जेल से फ़रार  कुख्यात अपराधी मोहम्मद रेयाज को नेपाल बॉर्डर (Criminal Mohammed Reyaz Arrested From Nepal Border) से गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, मोहम्मद रेयाज जम्मू-कश्मीर की राजौरी सेन्ट्रल जेल से फरार हो गया था। बेतिया पुलिस ने कुख्यात अपराधी मोहम्मद रेयाज को नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है। मोहम्मद रेयाज के जेल से फ़रार हो जाने के बाद बेतिया एसपी जयंतकांत के निर्देश पर एक विशेष टीम गठित की गई थी।

कुख्यात अपराधी मोहम्मद रेयाज नेपाल (Criminal Mohammed Reyaz Arrested From Nepal Border) भागने की फिराक में था, लेकिन बेतिया पुलिस की गठित विशेष टीम ने बलथर थाना क्षेत्र के भंवरी गांव से उसे धरदबोचा। बेतिया पुलिस ने जम्मू पुलिस को इस बात की सूचना दे दी है और कुख्यात अपराधी रेयाज से पूछताछ कर रही है। कुख्यात अपराधी रेयाज राजौरी जिला के मुरादपुर निवासी शफी कुरैशी का पुत्र है।

मोहम्मद रेयाज (Criminal Mohammed Reyaz Arrested From Nepal Border) पर हत्या व दुष्कर्म के संगीन मामले दर्ज हैं। हत्या व दुष्कर्म के आरोप में ही उसे राजौरी सेन्ट्रल जेल में रखा गया था, जहां से साल 2017 में वह फरार हो गया था। सूचना मिली थी कि वह फरार होने के बाद बेतिया के सिकटा प्रखंड क्षेत्र में रह रहा था। इसी सूचना के आधार पर एसपी जयंतकांत के निर्देश पर विशेष टीम गठित कर कार्रवाई की गई। पूछताछ में कई अहम जानकारियां भी पुलिस को मिली हैं, जिसके बाद पुलिस उनकी छानबीन में लगी है। हालांकि एसपी जयंतकांत ने मोहम्मद रेयाज के किसी भी आतंकवादी समूह से जुड़े होने से इनकार कर दिया है।

सोना-चांदी : आज के दाम

पेट्रोल-डीज़ल – आज का भाव

वाहन किए पार्क तो जेब पर बढ़ेगा भार

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.