अफसर को भाजपा विधायक ने दी धमकी, Video

1

आए दिन नेताओं की जुबान फिसलने की घटनाएं सामने आती रहती हैं। अब छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायक श्याम बिहारी अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए और उनकी जुबान फिसल गई। विधायक ने अधिकारियों को टांग देने की बात कह दी। हालांकि विधायक अधिकारियों की लापरवाही को लेकर उन पर गुस्सा कर रहे थे।

मामला छत्तीसगढ़ के महेंद्रगढ़ इलाके का है, जहां के स्थानीय भाजपा विधायक श्याम बिहारी जायसवाल लेबर डिपार्टमेंट के एक अधिकारी पर बरस पड़े। दरअसल, लेबर डिपार्टमेंट ने गरीब लोगों को साइकिल और सिलाई मशीन बांटने का कार्यक्रम रखा था, लेकिन कार्यक्रम के दौरान लोगों को साइकिल और सिलाई मशीनें कम पड़ गईं और काफी लोगों को खाली हाथ लौटना पड़ा। इस बात से भाजपा विधायक नाराज़ हो गए।

लेबर डिपार्टमेंट के सरकारी अधिकारी को डांटते हुए भाजपा विधायक श्याम बिहारी ने कहा, “टांग देंगे यदि हमारी विधानसभा में ऐसा होगा तो, क्यों बुलाया इतने लोगों को।“ इस पर अधिकारी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी। इस पर विधायक ने कहा, ये गलत बात है, इतने लोगों को बुलाया और बैठाकर रखा है। उतने लोगों को ही बुलाते, जितनी साइकिलें हैं। हमें बताते या एसडीएम साहब को बताते।

बता दें कि पिछले साल गोरखपुर में भाजपा विधायक राधादास अग्रवाल ने एक मामले में महिला आईपीएस अधिकारी को इतना डांटा कि महिला आईपीएस अधिकारी की आंखों में आंसू आ गए थे।

Share.