थप्पड़ के बदले कर दी हत्या

0

इंदौर शहर के खजराना क्षेत्र में एक 16 साल के किशोर की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। किशोर पर हमला करने वाले दोनों नाबालिग मृतक के स्कूल में ही पढ़ने वाले छात्र हैं। मृतक ने कुछ दिन पहले आरोपी को थप्पड़ रसीद किया था और इसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने किशोर पर चाकू से हमला (Teenagers Attack With Knife To Get Revenge Of Slap) कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में नाबालिग आरोपियों का कहना है कि फोन कर किशोर ने ही उन्हें मिलने के लिए बुलाया था।

घटना (Teenagers Attack With Knife To Get Revenge Of Slap) के बारे में एएसपी शैलेंद्रसिंह चौहान का कहना है कि मृतक की पहचान  धीरज नगर निवासी विवेक (16) पिता भगवानसिंह राजपूत के तौर पर हुई। विवेक पर शुक्रवार रात 8 बजे चाकू से हमला किया गया। चाक़ू के वार से विवेक गंभीर रूप से घायल हो गया। विवेक को तत्काल ही एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। विवेक की मौत की सूचना मिलने पर परिजन एमवाय अस्पताल पहुंचे और हंगामा करने लगे।

हंगामे और मौत की सूचना (Teenagers Attack With Knife To Get Revenge Of Slap) मिलने पर सीएसपी एसएस तोमर और खजराना पुलिस एमवाय अस्पताल पहुंची। तफ्तीश में पता चला कि विवेक 11वीं कक्षा का छात्र था और उसी की कोचिंग क्लास में पढऩे वाले दो नाबालिगों से उसका विवाद हो गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस विवाद में विवेक ने एक नाबालिग को थप्पड़ मार दिया था, इस वजह से विवाद और बढ़ गया। वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपी नाबालिगों ने कहा, “शुक्रवार शाम विवेक ने ही मिलने बुलाया था। हमें लगा वह साथियों को भी लाएगा इसलिए हम चाकू लेकर पहुंचे। विवेक से हमारी झड़प हुई, जिसके कारण हमने उस पर चाकू से हमला किया और वहां से भाग गए।” पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

भय्यू महाराज के सेवक विनायक के खुलासे

Best Tourism Place In Indore : सुकून का जरिया : हेरिटेज ट्रेन

नामी फुटबॉल टीमें इंदौर में दिखाएंगी दम…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.