दिल्ली में रिकॉर्ड तोड़ रही ठंड

1

राजधानी दिल्ली सहित पूरा देश ठंड की चपेट में है। दिल्ली में गुरुवार (Delhi Weather Report Today 28 Dec 2018 ) को सीज़न का सबसे ठंडा दिन रहा। न्यूनतम तापमान 3.4 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग के अनुसार, 29 और 30 दिसंबर को दिल्ली का तापमान 2 से 3 डिग्री तक नीचे जा सकता है। यदि तापमान में इतनी गिरावट आती है तो कई रिकॉर्ड टूटेंगे। नए वर्ष की शुरुआत तक ठंड का प्रकोप इसी तरह रहेगा।

शिमला से ठंडी दिल्ली…

कोहरा और भी घना (Delhi Weather Report Today 28 Dec 2018 )

गुरुवार सुबह से कोहरा छाया रहा। दिनभर कोहरा घना होता गया। वहीं हवा में नमी का स्तर 45 से 100 प्रतिशत रहा। शुक्रवार को अधिकतम तापमान 20 और न्यूनतम तापमान 4 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, 1 जनवरी तक शीतलहर का प्रकोप जारी रहेगा। पिछले सप्ताह से दिल्ली का न्यूनतम तापमान 5 डिग्री से नीचे ही बना हुआ है। दोपहर के कुछ घंटों के लिए ही लोगों को सर्दी और ठिठुरन से राहत मिल रही है।

राजधानी की ठंड ने तोड़ा रिकॉर्ड

गिरेगा तापमान (Delhi Weather Report Today 28 Dec 2018 )

स्काईमेट के मुताबिक, आने वाले दिनों में भी उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में कोई प्रभावी मौसम सिस्टम विकसित नहीं हो पा रहा है। इस कारण दिल्ली की जनता को राहत मिलने की संभावना नहीं है। न्यूनतम तापमान में और गिरावट हो सकती है।

घाटी में जारी ठंड का क़हर

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.