गश्त कर रहे जवानों पर कुत्तों का हमला

0

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आवारा कुत्तों का आतंक इतना बढ़ गया है कि रात होते ही लोगों का सड़कों से गुज़रना मुश्किल है। आम आदमी की तो बात छोड़िए गश्त करने वाले पुलिस के जवानों को भी इन आवारा कुत्तों ने नहीं छोड़ा। दरअसल, आवारा कुत्तों ने गुरुवार की रात करीब 11.30 बजे मल्हारगंज थाने के गश्ती जवानों पर हमला (Dogs Attack On Police In Indore ) बोल दिया। इन कुत्तों से बचने के प्रयास में जवानों की बाइक एक अन्य बाइक से टकरा गई। इस भिड़ंत में पुलिस के एक जवान के हाथ में फ्रैक्चर हो गया जबकि दूसरे जवान को मामूली चोट आई।

गौरतलब है कि आरक्षक विनोद पाल और अनूप सोनी गुरुवार की रात मल्हारगंज थाने से गश्त के लिए निकले। सुभाष स्कूल के पास उनकी बाइक के पीछे कुत्ते लपके (Dogs Attack On Police In Indore )। कुत्तों से बचने का प्रयास करते हुए इन जवानों की बाइक वहां से गुजर रहे एक युवक की बाइक से टकरा गई। टक्कर के बाद युवक तो चला गया, लेकिन जवानों की बाइक असंतुलित होकर गिर गई। बाइक चला रहे आरक्षक विनोद के हाथ में चोट लगी। जब विनोद अस्पताल पहुंचा, तब हाथ में फ्रैक्चर होने की बात पता चली।

आवारा कुत्तों की वजह से अन्य किसी को चोट न पहुंचे इसके संबंध में नगर निगम में शिकायत दर्ज करा दी गई है। नगर निगम का कहना है आवारा कुत्तों की शिकायत (Dogs Attack On Police In Indore ) मिलने पर निगम कार्रवाई करता है लेकिन रहवासी कुत्तों का बचाव कर लेते हैं। निगम अगर कुत्तों को पकड़ भी लेता है तो लोग उन्हें छुड़ा लेते हैं।

थप्पड़ के बदले कर दी हत्या

भय्यू महाराज के सेवक विनायक के खुलासे

Best Tourism Place In Indore : सुकून का जरिया : हेरिटेज ट्रेन

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.