‘दिल चोरी’ की शिकायत लेकर पहुंचा थाने…

0

महाराष्ट्र के नागपुर में पुलिसवाले को सामने एक अजीब-सा मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने दिल चोरी होने की शिकायत की है। युवक शिकायत दर्ज कराना चाहता है कि एक लड़की ने उसका दिल चुरा लिया है। इसलिए लड़की के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। पुलिसकर्मियों को अक्सर चीजें गायब होने की शिकायत सामने मिलती हैं, लेकिन इस केस ने पुलिस थाने के इंचार्ज को हैरानी में डाल दिया है। इस केस का समाधान ढूंढ़ने के लिए उन्होंने अपने सीनियर अधिकारियों से सलाह ली है।

PHOTOS : UFC फाइटर को बंदूक दिखाना पड़ा भारी

मामले को लेकर सीनियर अधिकारी इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि भारतीय कानून के तहत ऐसी कोई धारा नहीं है। जिसके तहत उस युवक की शिकायक दर्ज की जा सके। आखिरी में पुलिसकर्मियों ने युवक से कहा कि उसकी समस्या का समाधान उनके पास नहीं है। इसके बाद युवक थाने से चला गया।

नाई ने काटे बाल, मामला हो गया वायरल

इस घटना का जिक्र नागपुर पुलिस कमिश्नर भूषण कुमार ने पिछले सप्ताह एक कार्यक्रम के दौरान किया। मीडिया से बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा कि, हम लोग चोरी की चीजें लौटा सकते हैं, लेकिन कई बार हमें ऐसी शिकायतें भी मिलती है, जिनका कोई समाधान नहीं है।

कुत्ते से बची तो, मालिक ने काट लिया

महिला के ऊपर से निकला ट्रक

गुजरात के सूरत में ऐसा हैरान करने वाला हादसा सामने आया है। एक महिला बीच सड़क मंदिर के सामने खड़े होकर प्रार्थना कर रही थी। तभी कचरे के गाड़ी आई और उसे चपेट में ले लिया। महिला की जान बच गई। अगर गाड़ी तेज़ होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। सीसीटीवी में ये हादसा कैद हो गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

रविवार सुबह 55 वर्षीय रमीला सोलंकी सड़क से गुजर रही थीं। उसी समय उन्हें साई बाबा का मंदिर दिख गया। देखते ही वो रुक गई और प्रार्थना करने लगी। पास में ही कचरे की गाड़ी खड़ी थी। ड्राइवर की नज़र महिला पर नहीं पड़ी और महिला गाड़ी के नीचे आ गई।

कुशाग्र

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.