मुंह बंद रखो नहीं तो हम हमेशा के लिए बंद कर देंगे

0

‘खौफ से आजादी’ कार्यक्रम में शामिल होने आए जेएनयू के पूर्व छात्र नेता और देशद्रोह मामले में आरोपी उमर खालिद पर सोमवार को हमला हुआ ही था कि जेएनयू से एक और मामला सामने आया है। इस बार मामला छात्र नेता शेहला रशीद शोरा से जुड़ा है, जिन्होंने माफिया डॉन रवि पुजारी पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप दर्ज करवाया गया है।शेहला रशीद ने हाई-सिक्योरिटी इलाके में संसद भवन के निकट कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर उमर खालिद पर हुए हमले की आलोचना की थी।  इसके बाद से उन्हें धमकी मिलने लगी।

शेहला रशीद ने अपने  ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी और बताया कि जम्मू-काश्मीर पुलिस द्वारा उनकी शिकायत पर रवि पुजारा के खिलाफ धारा 506 RPC के तहत FIR संख्या 45/2018 दर्ज की गई।

शेहला को एक धमकी भरा एसएमएस मिला है, जिसमें रवि पुजारी ने उनके साथ-साथ उमर खालिद और जिग्नेश मेवानी को भी धमकी दी है। शेहला रशीद ने एसएमएस का स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है।

साथ ही उन्होंने लिखा “इस दौरान दक्षिणपंथी हिन्दुत्ववादी और कट्टरपंथी रवि पुजारी की ओर से जान से मार डालने की धमकी मिली है… वह मुझे, उमर खालिद और जिग्नेश मेवानी को ज़ुबान बंद रखने के लिए चेता रहा है” जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की रहने वाली शेहला रशीद जेएनयू से पीएचडी कर रही हैं और 2016 में जेएनयू छात्रसंघ की उपाध्यक्ष चुनी गईं।

 

 

Share.