स्कूल वाहन और बस की टक्कर में 6 बच्चों की मौत

1

मध्यप्रदेश के सतना जिले में गुरुवार सुबह कुछ परिवारों के लिए काल बनकर आई। शहर में सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 6 बच्चों सहित 7 की मौत हो गई। टक्कर स्कूल वाहन और बस के बीच हुई। बताया जा रहा है कि बच्चे स्कूल वाहन से कान्वेंट स्कूल जा रहे थे। घटना के बाद आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतकों को बाहर निकाला। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एंबुलेंस पहुंचीं और बचाव कार्य शुरू हुआ। फिलहाल घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भीषण सड़क हादसा जिले के बिरसिंगपुर इलाके में हुआ। मरने वाले सभी बच्चे पगार गांव के थे, जो बिरसिंहपुर लकी स्कूल में पढ़ने जा रहे थे । हादसा उस वक्त हुआ, जब रीवा-चित्रकूट के बीच चलने वाली एक बस सीधे स्कूल की  गाड़ी से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि स्कूल की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे की खबर मिलते ही बच्चों के परिजन भी बिलखते हुए घटनास्थल पहुंचे।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एंबुलेंस पहुंचीं और बचाव कार्य शुरू हुआ। फिलहाल घायल बच्चों को जिला अस्पताल ले जाया गया है। हादसे में ड्राइवर सहित 6 स्कूली बच्चों की मौत हो गई। जिस मार्शल गाड़ी में स्कूली बच्चे सवार थे, वो लकी कॉन्वेंट स्कूल की थी। बस सेमरिया की तरफ से आ रही थी। फिलहाल हादसे की वजह सामने नहीं आ पाई है, लेकिन हादसे का कारण तेज रफ्तार को बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Video: डीपीएस की बस फिर हुई दुर्घटना का शिकार

डीपीएस हादसे में निकली प्रबंधन की गलती

डीपीएस हादसे के बाद एक और दुर्घटना

Share.