मप्र के स्पेशल डीजी का पत्नी को पिटने का वीडियो वायरल

0

ध्य प्रदेश पुलिस की इमेज को धूमिल करता हुआ एक वीडियो बहुत वायरल हो गया है.स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा इस वायरल वीडियो में वो अपनी पत्नी की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. पत्नी के साथ मारपीट का यह मामला स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के कथित अफेयर का मामला सामने आने के बाद उजागर हुआ है. अब इसे लेकर शर्मा के बेटे ने डीजीपी से शिकायत की है .आरोप है कि पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने उन्हें दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया जिसे लेकर दोनों पति-पत्नी की बहस में शर्मा ने पत्नी को पीटने तक का कृत्य कर दिया. मारपीट करते हुए पुलिस अधिकारी का वायरल हो रहा वीडियो देखने पर उसमें बंगले पर मौजूद उनके स्टाफ बीच-बचाव करता दिखाई दे रहा है.

स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने वीडियो में खुद के होने की बात कबूल भी कर ली है. उन्होंने कहा कि मैं कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार हूं. वहीं, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैंने इसके बारे में पढ़ा है, इसे देखा है, लेकिन अधिकारियों से बात करने के बाद ही कोई जवाब दूंगा. अगर कोई शिकायत है तो हम निश्चित रूप से कार्रवाई करेंगे.एसटीएफ और साइबर सेल के डीजी रह चुके पुरुषोत्तम शर्मा का नाम हनी ट्रैप केस में सामने आया था.

उन्होंने वीके सिंह के सुपरविजन में बनी एसआईटी और गाजियाबाद का फ्लैट खाली कराए जाने पर भी सवाल उठाए थे.पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा था, ‘हनी ट्रैप मामले के लिए बनाई गई एसआईटी के सुपरविजन से डीजीपी वीके सिंह को हटा देना चाहिए. पहले एसआईटी का मुखियाआईजी सीआईडी को बनाया गया था. इसके बाद एडीजी स्तर के अधिकारी को कमान सौंपी गई.

किसान बिल खुदगर्जी से, तो चुनाव जीत मनमर्जी से

Share.