X
website counter widget

* सुबह 10.00: सेना की विशेष गाड़ी में अटलजी  * सुबह 10.20: इंडिया गेट से होकर गुजरी यात्रा दोपहर 1 बजे तक ही खुली रहेगी सुप्रीम कोर्ट

election

मप्र में रेप की घटना पर प्रदेश शर्मसार

0

75 views

उत्तरप्रदेश के देवरिया और बिहार के मुजफ्फरपुर में बच्चियों के साथ हुई शोषण के बाद अब मध्यप्रदेश में मूक-बधिर युवती से रेप का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने छात्रावास संचालक को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया है। इस मामले के बाद मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बयान दिया।घटना के बाद सीएम ने भोपाल के मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक की।

उन्होंने अफसरों को निर्देश दिए कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाए। सीएम ने प्रदेश के अनाथालयों की नियमित मॉनीटरिंग के भी निर्देश दिए हैं। सीएम शिवराज ने कहा कि ऐसी घटना से दर्द होता है। अब लड़कियों के होस्टलों में हर महीने निरीक्षण किया जाएगा। हम यह सोचकर अनुदान देते हैं कि संस्था अच्छे से चल रही है, लेकिन वहशी कहां बैठा है पता नहीं लगता। अब संस्था के भरोसे चलने नहीं देंगे। अब अनाथालय, निजी होस्टल के लिए भी नियम बनेंगे।

बता दें कि धार जिले की रहने वाली एक युवती की शिकायत पर पुलिस ने भोपाल के छात्रावास संचालक अश्विनी शर्मा को गिरफ्तार किया है।

वहीं इस घटना पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि पहले ही दुष्कर्म में अव्वल प्रदेश में अब बालिका गृह भी सुरक्षित नहीं है। बिहार के मुजफ्फरपुर व यूपी के देवरिया की तरह मप्र में भी हुई घटना से प्रदेश शर्मसार हो गया। अब प्रदेश के सारे छात्रावासों की तुरंत जांच की जाए। घटना से बेखबर मुखिया मामा नृत्य में मस्त हैं।

यह खबर भी पढ़े- Video: फिर सामने आई सरकारी अस्पताल की लापरवाही

यह खबर भी पढ़े- MP : CM शिवराज को जान से मारने की धमकी, आरोपी पाकिस्तान से…

यह खबर भी पढ़े- राज्यमंत्री ने दिग्गी पर ठोका मानहानि केस…

Share.