इंदौर में महिला SI ने सीएसपी सास और पति को बेरहमी से पीटा

0

पुलिस जिन्हे हम सुरक्षा के लिए जानते हैं, जो हमें क़ानून का पालन करने के लिए सीख देते हैं वही पुलिस जब खुद कानून तोड़ दे तो सोचिये देश का क्या होगा? इंदौर में एक महिला SI (Women SI Beat InLaws In Indore) का खौंफ इतना बढ़ गया है कि उसके परिवार वाले ही उसकी शिकायत करने थाने पहुँच गए। बाणगंगा थाना में पदस्थ एसआई पर अपनी रिटायर्ड सीएसपी सास, पति और गर्भवती ननद की पिटाई का आरोप लगा है।

कैलाश विजयवर्गीय ने दिए संकेत, कर्नाटक के बाद अब MP!

रिटायर्ड सीएसपी प्रभा चौहान ने अपनी एसआई बहू (Women SI Beat InLaws In Indore) श्रद्धा और उसकी बहन पूजा और मां मधु परिहार के खिलाफ शिकायत की है। सास का कहना है कि उसकी बहु ने अपनी पटवारी बहन और मां के साथ में मिलकर पहले उसे पीटा और फिर अपनी गर्भवती ननद को चांटे मारे। उनको जानवरों की तरह काटा भी। उनका गला भी दबाया।

झूठे आरोप में फंसा देंगे (Women SI Beat InLaws In Indore)

युवक ने चबाया सांप, कर दिए टुकड़े-टुकड़े

रिटायर्ड सीएसपी प्रभा चौहान ने बताया कि एसआई बहू श्रद्धा और उसकी बहन जब हमें पीट रही थी तब मेरा बेटा बचाने आया तो उन्होंने उसे भी पीटा और धमकी दी कि अगर बीच में आए तो बलात्कार के केस में फंसा देंगी। घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद डायल १०० की टीम वहां पर पहुंची। पुलिस जवानों ने दोनों पक्षों को थाने चलने के लिए कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया। वह थाने पर गई और अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उनका मेडिकल कराया है।

एसआई श्रद्धा ने भी लगाया आरोप

एसआई श्रद्धा ने भी अपने ससुराल पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाया है। लसूडिय़ा थाने पर की गई अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि पति शादी के बाद से ही उनके साथ में मारपीट किया करता है। पति शराब का आदी है नशे की हालत में विवाद करता है। जब वह समझाने के लिए जाती है तो उन्हें पीटा जाता है। ससुराल पक्ष भी दहेज के लिए और हर छोटी-मोटी बातों को लेकर उनके साथ में विवाद करते रहे हैं। पति अभिषेक का कहना है कि श्रद्धा का घर में भी व्यवहार अच्छा नहीं है। उनके साथ तो विवाद करती ही रहती है। बेटा जब स्कूल नहीं गया तो वह उसे भी पीटने लगी। इसके बार वह घर छोड़कर चली गई।

हो गया खुलासा, प्रियंका गांधी बनेगी नई कांग्रेस अध्यक्ष

मामले पर एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि बाणगंगा में पदस्थ एसआई और रिटायर्ड सीएसपी के बीच घरेलू विवाद की बात सामने आई है। दोनों पक्षों की शिकायत लेकर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है

Share.