सास ने दामाद से की जबरदस्ती और फिर…

0

इंदौर : देश में न तो जुर्म की कोई कमी है और न ही जुर्म करने वालों की लेकिन मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore, MP) शहर से एक ऐसा मामला सामने आया (Wife Threatened Husband Indore) है कि जहां एक युवक को उसकी ही पत्नी और सास जुर्म करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। मामला इंदौर शहर के हरसिद्धि का है जहां रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी और सास के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। शख्स का ने अपनी पत्नी और सास पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों उस पर ब्राउन शुगर (Brown Sugar) बेचने का दबाव बना रही हैं। वहीं अपनी शिकायत में शख्स ने यह भी कहा कि दोनों ने उन्हें ऐसा न करने पर उसके ऊपर तेज़ाब डालने की धमकी भी दी है। हरसिद्धि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र पिता भारत सिंह निवासी मेंढकवास देपालपुर ने अपनी सास रानी रघुवंशी व पत्नी पूजा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

Indore : मासूम और उसकी मां की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत

जितेंद्र (Jitendra) की शिकायत पर पुलिस ने रानी रघुवंशी (Rani Raghuwanshi)और पूजा निवासी हरसिद्धि के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस को जितेंद्र (Wife Threatened Husband Indore) ने बता कि साल 2013 में उसकी शादी पूजा से हुई थी। जितेंद्र के अनुसार वह पिछले 3 साल से अपनी सास और पत्नी के साथ उन्ही के घर पर रह रहा था। अब उसकी सास व पत्नी उसे अवैध धंधे के रूप में ब्राउन शुगर बेचने के लिए धमका रही हैं। जब जितेंद्र ने यह अवैध धंधा करने से मना किया तो आरोपितों ने उससे विवाद किया। वहीं जितेंद्र ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी पत्नी व सास ने उसे धमकी दी है कि यदि घर में रहना है तो 3 लाख रुपए देने होंगे। अगर वह ऐसा नहीं करेगा तो उसे तेज़ाब डालकर जला दिया जाएगा।

Indore : जीतू सोनी के होटल ‘माय होम’ पर चला बुलडोजर

रानी रघुवंशी (Rani Raghuwanshi) और पूजा (Wife Threatened Husband Indore) निवासी हरसिद्धि (Harsiddhi) के खिलाफ शिकायत एक अन्य महिला द्वारा भी दर्ज करवाई गई है। दरअसल कंचन पति नरेन्द्र ठाकुर निवासी नरसिंह टेकरी मंदिर ने इन दोनों के अलावा गिरजाबाई उर्फ प्रेमबाई पति श्यामलाल, लाली पति मुरारी पटेल, मालती व रवि उर्फ काला पिता मनोहर रघुवंशी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है। कंचन ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों ने उसे ब्राउन शुगर केस में फंसाने की धमकी दी और एक लाख रुपए की मांग की। आरोपियों ने उसे डरा-धमका कर 60 हजार रुपए ऐंठ लिए और बाकी 40 हजार रुपए देने की धमकी दी। अपनी शिकायत में कंचन ने कहा कि आरोपितों ने 40 हजार रुपए न देने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी है।

INDORE : फरार जीतू सोनी के नाम पर इनाम

Prabhat Jain

Share.