Unnao rape case : उन्नाव में चाचा ने 12 साल की भतीजी से किया दुष्कर्म!

0

देश में बच्चियों के साथ दरिंदगी लगातार बढ़ती जा रही है। समाज को शर्मसार करने वाली ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिससे किसी का भी दिल दहल जाए। बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म के मामले कम होने के बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं। अब यूपी के उन्नाव  (Unnao rape case) ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। वहां एक दरिंदे ने अभी मुंहबोली भतीजी को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसकी बेरहमी से हत्या (12 Year Old Girl Dead Body Found In Unnao) कर दी।

पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद पूर्व सीएम धरने पर बैठे

जानकारी के अनुसार, उन्नाव (Unnao)  के सफीपुर (Safipur) के देवगांव (Devgaon) में 12 साल की बच्ची का शव (12 Year Old Girl Dead Body Found In Unnao) घर के पीछे झाड़ियों में नग्न अवस्था पड़ा मिला। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। आरोपी बच्ची का रिश्ते में चाचा बताया जा रहा है। इस मामले में आईजी जोन ने स्थल का निरीक्षण कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दावा किया है।

ट्रिपल तलाक पर सदन में किसने क्या कहा ? जानिये 

बच्ची (12 Year Old Girl Dead Body Found In Unnao) के पिता ने बताया कि 20 जून की रात बच्ची घर के बाहर अपनी मां के साथ सो रही थी। तभी आरोपी वहां आया और रात के अंधेरे का फायदा उठाकर बच्ची को  उठा ले गया। दरिंदे ने घर से करीब 50 कदम दूरी पर बच्ची के साथ हैवानियत की और फिर बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी। सुबह 3 बजे बच्ची के पिता जब उठे तो बेटी को न पाकर उसे ढूंढा।

इसके बाद परिजनों में अफरा-तफरी मच गई। खोजबीन के दौरान बालिका घर के पीछे झाड़ियों में नग्न अवस्था में मिली। उसका चेहरा कुचला हुआ था। बच्ची को इस अवस्था में देख परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। बच्ची के साथ हैवानियत कर हत्या में रिश्ते में चाचा को शामिल होने के साक्ष्य मिले हैं, जिसकी तलाश की जा रही है।

योग दिवस के बहाने दिग्गी ने पीएम पर लगाए निशाने

Share.