मदद के बदले मिली मौत

0

कहते हैं दोस्ती से बड़ा कोई भी रिश्ता नहीं होता। एक सच्चा दोस्त न सिर्फ हमें बुराई से बचाता है बल्कि हर वक़्त एक साए की तरह हमारे साथ रहता है। लेकिन कई बार दोस्ती जानलेवा भी साबित हो जाती है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के सिमरोल गांव से सामने आया है, जहां पैसों के मामूली विवाद के कारण एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की जान ले ली।

दरअसल राजस्थान से आ रहा एक ट्रक सिमरोल थाना क्षेत्र के चोरल रेलवे क्रासिंग के पास घाट उतरते हुए अनयंत्रित हो गया। चालक का ट्रक से नियंत्रण खो जाने की वजह से ट्रक झाड़ियो में जा घुसा। हालांकि इस घटना में चालक को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन उसका ट्रक वहां फंस गया। इस पर चालक ने अपने एक मित्र राकेश पिता लल्लन सिंह निवासी सरना (बिहार) को फोन कर मदद मांगी। राकेश के पास क्रेन है और ट्रक चालक ने उसी से उसका ट्रक निकालने के लिए मदद मांगी थी। इसके लिए ट्रक चालान ने 2800 रुपए में बात तय की। राकेश ने ट्रक को निकाल दिया उसके बाद पैसो को लेकर दोनों के बीच कुछ विवाद हो गया। जिसके बाद ट्रक चालक ने अपने दोस्त क्रेन के ड्राइवर राकेश को रौंद डाला। राकेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक ने इतनी बेरहमी से राकेश को रोंदा कि उसका पूरा चेहरा ही कुचल डाला।

इस घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राकेश के परिजन को सूचित किया और ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रभात / सुमित

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.