website counter widget

हत्या कर कान्ह नदी में शव फेंकने की आशंका

0

स्वच्छता के मामले में इंदौर लगातार तीन बार से पूरे देश में नंबर वन आ रहा है, लेकिन अपराधों पर लगाम कसने में लगातार पिछड़ता जा रहा है| मासूमों से दुष्कर्म और लोगों की हत्या जैसे कई मामले इंदौर से लगातार सामने आ रहे हैं| आए दिन ऐसी ख़बरें ( Dead Body Found In Kanh River) सामने आती रहती है|

चमकी से 100 से ज्यादा बच्चों की मौत पर विपक्ष का सन्नाटा

हाल ही में कान्ह नदी में नगर निगम में कार्यरत एक युवक का शव (Dead Body Found In Kanh River) बरामद किया गया| युवक के परिजन ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस से की थी। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। युवक 13 जून से लापता था।

जानकारी के अनुसार, रविवार को भानगढ़ स्थित कान्ह नदी में एक युवक के शव (Dead Body Found In Kanh River) मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश की पहचान भानगढ़ रोड के काशीपुरा में रहने वाले इंदौर नगर निगम के कर्मचारी नीरज ठाकुर (38) के रूप में की। पुलिस के अनुसार नीरज 13 जूल 2019 की शाम से लापता था। नीरज की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी।

इस राज्य में दुष्कर्मी को इंजेक्‍शन लगाकर बना देंगे नपुंसक

पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद बताया कि युवक की हत्या (Dead Body Found In Kanh River) किए जाने की बात सामने आ रही है। जांच में इस बात का पता चला है कि नगर निगम के कचरा प्लांट के पास उसका कुछ लोगों से विवाद हुआ था। विवाद के बाद से ही युवक गायब था। नीरज का मोबाइल भी बंद आ रहा था। 13 जून को परिजन ने रातभर युवक की तलाश की, लेकिन जब युवक नहीं मिला तो अगले दिन परिजन ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि इसके पूर्व मध्यप्रदेश के इंदौर (indore) से 8 मई 2019 को एक पांच साल की मासूम की हत्या (5 Year Girl Dead Body At Well) का सनसनीखेज मामला सामने आया था | जिस खेत के परिसर में वह अपने परिवार के साथ रहती थी, वहीं स्थित कुएं में बच्ची का शव मिला था | बच्ची का शव जिन हालातों में मिला है, उससे आशंका जताई जा रही थी कि उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई है|

बंगाल का बवाल देशव्यापी हड़ताल में तब्दील

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.