website counter widget

कलयुगी कपूतों ने पिता की संपत्ति हथियाई, की मारपीट

0

आपने फिल्मों में यह दृश्य अवश्य देखे होंगे कि एक पिता जीवनभर संघर्ष कर बेहिसाब संपत्ति अर्जित करता है और बेटों की खुशी के लिए सबकुछ करने को तैयार रहता है| बेटे जब बड़े होते हैं तो अपने उन पिता को ही संपत्ति से बेदखल कर वृद्धाश्रम में भर्ती करवा देते हैं | ऐसा ही कुछ अब हकीकत में भी देखने को मिला है | दरअसल, मामला इंदौर का ही है, जहां ऐसे कपूतों की जानकारी (sons took possession of the property) सामने आई है|

इंदौर के कोचिंग संस्थानों की काली सच्चाई टैलेंटेड इंडिया की ज़ुबानी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 90 वर्षीय पिता से दो बेटों ने बड़े-बड़े वादे किए और करोड़ों की संपत्ति हथिया ली। वृद्ध पिता कुछ दिन तक बेटों के पास रहे फिर अचानक उन्हें घर से (sons took possession of the property) निकाल दिया। खाने और दवाइयों का खर्च मांगने पर मारपीट शुरू कर दी। मंगलवार को वे बेटियों के साथ पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। उनकी दास्तां सुन जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर आए एक अन्य पीड़ित की आंखें भर आईं।

एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र के मुताबिक, “परसराम कुमरावत (Parasram kumaravat) (90) ने बेटे श्रीराम और ओमप्रकाश (Shriram and Om Prakash) के विरुद्ध शिकायत (sons took possession of the property) दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि पत्नी बसंतीबाई (Basanti Bai) का देहांत हो चुका है। उनके पास करोड़ों रुपए कीमती मकान और जमीन थी, जिनका बेटों ने यह बोलकर बंटवारा करा लिया कि वे वृद्धावस्था में उनकी देखभाल करेंगे। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों ने उन्हें घर से निकाल दिया।

Video : Indore Trade India Advisory के 25 कर्मचारी हिरासत में

वृद्ध के मुताबिक, बड़ा बेटा श्रीराम जनरल स्टोर (Shriram General Store) चलाता (sons took possession of the property beat the father) है। उसकी करीब 50 हजार रुपए प्रतिमाह कमाई है। छोटा बेटा ओमप्रकाश पोस्ट ऑफिस सेंधवा में नौकरी करता है।“

वृद्ध का आरोप है कि SDOP  को शिकायत भी की थी। वहां ओमप्रकाश ने कहा कि दो हज़ार रुपए माह खर्च देगा, लेकिन कुछ दिन बाद श्रीराम ने उसे रुपए देने से रोक दिया। दोनों ने कोर्ट में केस लगा दिया और कहा कि पिता 20 हजार रुपए महीने की मांग कर रहे हैं। एसएसपी ने जांच कर बेटों के विरुद्ध कार्रवाई करने और पिता की देखभाल (sons took possession of the property beat the father) के निर्देश दिए हैं।

Video : मध्यप्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के अफसर के ठिकानों पर छापा

DJLªF³FÀF¼³F½FFBÊ ¸FZÔ ¸FF`ªFìQ »FFZ¦FÜ ªFF¦FS¯F

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.