website counter widget

कुत्तों के काटने से मासूम के शरीर पर जगह-जगह हो गए घाव

0

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आवारा कुत्तों का आतंक (Dog Attack On Child In Green Park Indore) इतना बढ़ गया है कि लोगों का सड़कों से गुज़रना मुश्किल हो गया है। आए दिन ये कुत्ते राहगीरों पर हमला कर देते हैं | इस कारण कई लोग उनके हमलों से बुरी तरह घायल हो जाते हैं | ऐसे में लोग अपने मोहल्लों और कॉलोनियों से भय के माहौल में निकलते हैं| हाल ही में एक मामला सामने आया है, जिसमें आवारा कुत्तों ने एक मासूम को बुरी तरह नोच लिया है, जिस कारण उसके पूरे शरीर पर जगह-जगह घाव हो गए हैं |

सही कार्य न करने पर 165 कर्मचारी बर्खास्त, 15 सस्पेंड

दरअसल, राऊ विधायक जीतू पटवारी के विधानसभा क्षेत्र में आने वाले धार रोड स्थित ग्रीन पार्क में इन दिनों कुत्तों का जबर्दस्त आतंक (Dog Attack On Child In Green Park Indore) है। साथ ही नूरानी नगर और लगे हुए ग्रामीण क्षेत्र में भी कुत्ते आए दिन महिला और बच्चों को निशाना बनाकर काट रहे हैं।

गौरतलब है कि एक बच्चे को कल कई कुत्तों (Dog Attack On Child In Green Park Indore) ने घेर लिया और उसे एक नहीं कई जगह पर काट लिया| कुत्तों ने जब उसे घेरकर उस पर बुरी तरह हमला बोला तो बच्चा इस अप्रत्याशित हमले से बुरी तरह घबरा गया| इसके बाद लोगों ने लट्ठ निकालकर जैसे-तैसे इन कुत्तों से इस बच्चे को बचाया| तब तक कुत्ते इस बच्चे को बुरी तरह नोच चुके थे।

Video : विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी को बैट से पीटा

यदि लोग बीच में नहीं आते तो कुछ ही मिनटों में बड़ी घटना को अंजाम यह कुत्ते दे सकते थे। रहवासियों ने पहले भी इस घटना के लिए जन प्रतिनिधियों को चेताया था, लेकिन मंत्री होने के बावजूद जीतू पटवारी की विधानसभा ग्रीन पार्क में कुत्तों की समस्या हल नहीं हो रही है। अब बड़ी घटना होगी तब जाकर मंत्री और क्षेत्रीय विधायक जीतू पटवारी की नींद खुलेगी।

सीईटी में गड़बड़ी का मामला कुलपति पर पड़ी भारी

आवारा कुत्तों की वजह से अन्य किसी को चोट न पहुंचे इसके संबंध में नगर निगम में शिकायत दर्ज करा दी गई है। नगर निगम का कहना है आवारा कुत्तों की शिकायत (Dogs Attack On Police In Indore ) मिलने पर निगम कार्रवाई करता है लेकिन रहवासी कुत्तों का बचाव कर लेते हैं। निगम अगर कुत्तों को पकड़ भी लेता है तो लोग उन्हें छुड़ा लेते हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.