टैलेंटेड इंडिया की ट्रैफिक अवेयरनेस को लेकर बाइक रैली

0

जैसा कि आप सभी को पता है इंदौर सफाई (Indore is the cleanest city) के मामले में तीन बार नंबर 1 आ चुका है और अब चौथी बार सफाई का चौका लगाएगा। वहीँ ट्रैफिक (Bike Rally For Traffic Awareness) को लेकर भी इंदौर में लगातार लोगों को अवेयर किया जा रहा है, हेलमेट पहनने से लेकर कार के सीट बेल्ट लगाने तक को लेकर, कि किस तरह से आपको आपकी यात्रा सावधानी से करनी चाहिए। इंदौर (Indore) अब हर बात में आगे बढ़ रहा है। बता दें अगले महीने इंदौर में पहली बार IIFA अवार्ड भी होने जा रहा है तो ये इंदौर के लिए बहुत बड़ी बात है।

Rajasthan Churu Rally Live Updates : जैश की तबाही पर मोदी ने कहा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा

 

इंदौर में IIFA होना कहीं कहीं इंदौर को मिनी बॉम्बे (Indore to be called Mini Bombay) बना रहा है iifa तो इंदौर में अगले महीने होगा ही लेकिन ‘टैलेंटेड इंडिया’ न्यूज़ (Talented India News Portal Event) एक इवेंट करने जा रहा है ट्रैफिक अवेयरनेस (Bike Rally For Traffic Awareness) को लेकर। यह इवेंट 23 फरवरी  (Bike Rally on 23 February 2020) को आयोजित किया जायेगा जिसके तहत एक बाइक रैली निकाली जाएगी, जिससे हम सभी इंदौरियंस को इस बात की जानकारी देंगे कि किस तरह यात्रा करते समय सावधानी बरतें। हमारा ये इवेंट 23 फरवरी 2020, दिन रविवार को नेहरू स्टेडियम (Nehru Stadium) से शुरू होगा और यह रैली कासा ग्रीन्स (Casa Greens) पर जाकर ख़त्म होगी।

 

BJP Vijay Sankalp Bike Rally : मप्र के उमरिया से अमित शाह ने भरी हुंकार

 

इस इवेंट में हमारे एसोसिएट पार्टनर रॉयल एनफील्ड कृष्णा मोटर (Royal Enfield Krishna Motor agency) एजेंसी और मोयरा सरिया हैं। हालांकि इंदौर (Bike Rally For Traffic Awareness)  शहर में इंदौर वासियों को जागरूक करने के लिए कई प्रोग्राम ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) द्वारा चलाए जाते हैं लेकिन पहली बार “टैलेंटेड इंडिया न्यूज़” (Talented India News) इस तरह का प्रोग्राम आयोजित करने जा रहा है। इसमें कोई भी इंदौरवासी हिस्सा ले सकता है। इस रैली का हिस्सा बनने के लिए किसी भी तरह की कोई फीस नहीं रखी गई है, बस आपको लेकर आना है अपनी Royal Enfield बाइक और बनना है हिस्सा इस रैली का।

बस एक बात का आपको ध्यान जरूर रखना है कि इस रैली (Bike Rally For Traffic Awareness)  में सिर्फ Royal Enfield बाइक ही हिस्सा बन सकेंगी। यह रैली सुबह 7:30 बजे से शुरू होगी साथ ही इसमें हिस्सा लेने वाले सभी राइडर्स को टी-शर्ट दी जाएगी। सभी राइडर्स के ब्रेक फास्ट की व्यवस्था भी रहेगी। तो निकाल लीजिए अपनी बुलेट (Bullet) और हो जाइए तैयार इस रैली का हिस्सा बनने के लिए।

PM Modi Rally in Ranchi Live : किसानों के खाते में पहुंचेगी पेंशन…

Vagisha Pandey

Share.