‘टैलेंटेड इंडिया न्यूज़’ की पहल की यातायात पुलिस और जनप्रतिनिधियों ने की तारीफ

0

इंदौर शहर को यातायात में नंबर 01 बनाने के उद्देश्य से ‘टैलेंटेड इंडिया न्यूज़’ (Talented India News) द्वारा इस रविवार एक यातायात जागरुकता रैली (Traffic Awareness Rally) का अयोजन किया गया। इस अयोजन में ‘कृष्णा मोटर्स’ के बाईक राइडर्स ग्रुप ने सहभागिता निभाई। करीब 100 बाईक राइडर्स ने शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए आम लोगों को यातायात जागरुकता (Traffic Awareness Rally) का संदेश दिया।

यह यातायात जागरुकता रैली इंदौर के नेहरु स्टेडियम के सामने स्थित कृष्णा मोटर्स से शुरु होकर, जीपीओ, नवलखा, भंवरकुआं, खंडवा रोड, तेजाजी नगर होते हुए बायपास ओमेक्स सिटी से होकर कासा ग्रीन्स लसूडिया मोरी देवास नाका पर समाप्त हुई। रैली के ज़रिए सभी राइडर्स ने इंदौर में अगले माह होने वाले आइफा समारोह  का भी स्वागत किया।

किसानों के समर्थन में इंदौर में बड़ी रैली, 1000 ट्रैक्टर होंगे शामिल

इस दौरान सभी सदस्यों ने हाथों में तख्तियां लेकर लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की। इन तख्तियों पर दो पहिया वाहन पर तीन सवारी नहीं बैठाने, हमेशा हेलमेट पहनने, वाहन चलाते समय फोन पर चर्चा ना करने, शराब पीकर वाहन नहीं चलाने, रेड सिग्नल पर गाड़ी रोकने, व्यस्त क्षेत्र में ज्यादा तेजी से हाॅर्न नहीं बजाने जैसी अपील थी।

सभी बाईक राइडर्स ने लोगों से आव्हान किया कि लगातार सफाई में चैथी बार नंबर 01 की कतार में खड़े इंदौर शहर को अब हमें यातायात के क्षेत्र में भी आगे बढ़ाना है, जिसके चलते हमें यातायात नियमों का पालन करते हुए शहर को यातायात में भी सुगम बनाना है।  कार्यक्रम के समापन अवसर पर सभी राइडर्स ने शहर को यातायात में नंबर 01 बनाने की शपथ भी ली।

Video : इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय की आक्रोश रैली में घायल हुए विधायक

कार्यक्रम में ‘टैलेंटेड इंडिया न्यूज़’को यातायात पुलिस इंदौर (Indore Police) और इंदौर जिला प्रशासन का भी सहयोग मिला। रैली के समापन समारोह में एआईसीटीएसएल के सीईओ और इंदौर निगम  के अपर आयुक्त संदीप ने राइडर्स को प्रमाण पत्र वितरित किए। उन्होंने इस तरह के कार्यक्रमों को शहर के लिए ज़रूरी बताया।

इंदौर यातायात विभाग के पूर्वी क्षेत्र के एएसपी श्री महेंद्र कुमार जैन ने भी कार्यक्रम में उपस्थित रहकर सभी प्रतिभागियों को सम्मानित किया। इस दौरान शहर के सजग पत्रकारों को हेलमेट वितरित करते हुए भी सम्मानित किया गया।

श्री जैन ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की। वहीँ उन्होंने यातायात पुलिस की भविष्य प्लानिंग को भी शहरवासियों के सामने रखा।

कार्यक्रम में ‘टैलेंटेड इंडिया न्यूज़’ के सहयोगी के रूप में मोयरा सरिया के प्रमुख संदीप जैन और जनरल मैनेजर गौरव संघवी, कासा ग्रीन्स के डायरेक्टर सुनील अग्रवाल, संजय अग्रवाल और राजू शर्मा, कृष्णा मोटर्स की ओर से अंकित गार्गव, विज्ञास इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर केके गिरी, विशाल महाजन और असीम कुमार मिश्रा, अक्सा इंटरनेशनल के डायरेक्टर राहुल पांडेय, जीपीएस वाले डॉट कॉम की ओर से कार्तिक चौरड़िया, टाइम आउट सिनेमा की ओर से इंद्रजीत बिस्वास, आशीष कंसल, सुधीर यादव और सुयश हॉस्पिटल की ओर से राजेश मालपानी भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

रैली कांग्रेस की और नारे मोदी के

Share.