इंदौर : अहिल्या यूनिवर्सिटी में ‘सुनो कहानी गोष्ठी’ का आयोजन

0

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की सेन्ट्रल लाइब्रेरी में आज यानी 4 दिसंबर बुधवार को ‘सुनो कहानी गोष्ठी’ का आयोजन किया गया (Suno Kahani Seminar Indore)। इस आयोजन में कहानी पाठ करने के लिए राजधानी दिल्ली से मलिक राजपूत आए हुए हैं। इस आयोजन में मालिक राजपूत ने कहानी सुनाई। यह आयोजन हर किसी के लिए पूरी तरह से खुला था। यह गोष्ठी शाम 4 बजे आयोजित की गई थी। इस गोष्ठी के बाद दिल्ली के कथाकार मालिक के साथ चर्चा भी की गई।

फैक्‍ट्री में जोरदार धमाका, 18 भारतीयों की मौत, 130 से ज्‍यादा घायल

जिसे भी कहानी या उपन्यास में रूचि है, वह इस आयोजन में सम्मलित हुआ और कहानी पाठ का लाभ लिया। इस कार्यक्रम के बाद मालिक राजपूत पत्रकारों से रूबरू हुए और उनके सवालों के जवाब दिए (Suno Kahani Seminar Indore)। इस दौरान मालिक ने बताया ने कि वे राजधानी दिल्ली से इंदौर शहर अपने एक प्रोजेक्ट के तहत आए हुए हैं।

फिल्म डायरेक्टर बोला, कंडोम लेकर चलें लड़कियां, रेपिस्ट का साथ दें…

अपने प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए मालिक राजपूत ने कहा कि उन्होंने मिनिस्ट्री ऑफ़ कल्चर (Ministry of Culture) का एक प्रोजेक्ट लिया है जिसका नाम है “पावन पुनीत मेरी धरा” (Pavan Punit Meri Dhara) और उसी के तहत मलिक इंदौर आए हुए हैं। अपने प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि वे पूरे देश में अनजान लोगों से मिलेंगे और उनके यहां ही शरण लेंगे। मलिक ने कहा कि उन्हें इस बात का अनुभव भी है कि लोग उन्हें बेहद इज्जत और सम्मान देंगे। उन्होंने बताया कि ये प्रोजेक्ट 2 साल के लिए है जिस पर एक किताब लिखी जाएगी।

बिहार में दिनदहाड़े किए गए कत्ल का खौफनाक Video Viral

Prabhat Jain

Share.