Video Viral : गैस पाइप लाइन में लगी चिंगारी पड़ी भारी

0

इंदौर में हादसों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है, जिस कारण कई लोगों को जान-माल का नुकसान उठाना पड़ता है | मार्च 2018 में सरवटे बस स्टैंड के पास स्थित एमएस होटल भरभराकर गिरने, अप्रैल 2018 में सरवटे बस स्टैंड की छत गिरने, इस साल जनवरी में संयोगितागंज क्षेत्र में जर्जर हो चुकी इमारत का एक हिस्सा गिरने  और आग लग़ने के कई मामले सामने आ चुके है | हाल ही में शहर में एक और बड़ा हादसा (Avantika Gas Pipeline Caught Fire) हो गया है, जिसका वीडियो वायरल (Video viral ) हो रहा है |

एक बार नहा चुके थे, दोबारा नहाने गए तो डूबे

         

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तेजपुर गड़बड़ी पुल (Tejpur Gadbadi Area) के समीप रविवार शाम करीब 6.30 बजे गैस पाइप लाइन में सुधार के दौरान रिसाव (Avantika Gas Pipeline Caught Fire) होने लगा और अचानक गड्ढे से चिंगारी निकलने लगी थी। देखते ही देखते आग लग गई थी। यह आग गड्ढे से आसपास सड़क तक फैल गई थी और इसी दौरान शादी का कार्ड लेने वहां से गुज़र रहे युवक-युवती आग की चपेट में आ गए। बाइक में आग लगने (Avantika Gas Pipeline Caught Fire) से वे झुलस गए और गाड़ी खाक हो गई। मेन रोड होने से वाहन आग से बचकर निकलते रहे। घायलों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

इस घटना का वीडियो (Video viral ) इन दिनों सामने आ रहा है, जिसे देखकर इस घटना की भयावहता का अंदाज़ा लगाया जा सकता है |

क्रूरता की हद : गुप्तांग में डाला बक्कल, हुआ संक्रमण

राजेंद्र नगर पुलिस के अनुसार, हादसा तेजपुर गड़बड़ी से मेन रोड पर मिल रही सड़क के कोने पर (Avantika Gas Pipeline Caught Fire) हुई थी। आग में अफसर (36) पिता अब्दुल गफ्फार निवासी आज़ाद नगर और वर्षा (22) पिता मोहन निवासी तेजपुर गड़बड़ी झुलस गए हैं। दोनों का जूनी इंदौर इलाके के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वर्षा के हाथ जल गए हैं। वहीं अफसर के दोनों हाथ, सीना, चेहरा और सिर जल गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

टीआई सुनील शर्मा ने बताया कि सड़क किनारे अवंतिका गैस पाइप लाइन (Avantika Gas Pipeline Caught Fire)  को सुधारा जा रहा था। मजदूर ड्रिल मशीन और जेसीबी के जरिए सड़क के किनारे गड्ढा खोदकर गैस पाइप निकाल रहे थे। पाइप में छेद हो जाने से इलाके में गैस फैल गई थी। अचानक गड्ढे से चिंगारी निकली और आग लग गई। आग गड्ढे और आसपास फैल गई थी।

इसी दौरान वहां से गुजर रहे बाइक सवार अफसर और वर्षा आग की चपेट में आ गए। दोनों जान बचाने के लिए गाड़ी छोड़कर कूद गए। घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने दोनों की आग बुझाई और ऑटो के जरिए अस्पताल पहुंचाया।

Sandeep Tail Murder Case के मामले में आया नया मोड़

Share.