फरार जीतू सोनी का निगम ने एक और घर किया ज़मीदोज़

0

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से हनीट्रैप का खुलासा करने वाले अखबार सांझा लोकस्वामी के मालिक जीतू सोनी पर मानव तस्करी समेत 32 से ज्यादा मामले दर्ज हो चुके हैं। जीतू सोनी अभी तक फरार चल रहे हैं। वहीं इंदौर शहर में जीतू सोनी (Jitu Soni’s Shantikunj banglow) के अवैध कब्जों पर लगातार निगम कार्रवाई कर उन्हें जमींदोज कर रहा है। इस क्रम में सोमवार के दिन इंदौर नगर निगम की टीम ने जीतू सोनी के खजराना स्थित शांतिकुंज कॉलोनी के 2 हजार वर्ग फ़ीट में फैले बंगले को भी जमींदोज कर दिया। इतना ही नहीं निगम की टीम ने बगीचे-मंदिर सहित 10 हजार फ़ीट की अवैध जमीन को भी कब्जे से मुक्त कराया। निगम ने यह कार्रवाई 2 घंटे के अंदर पूरी की।

जीतू सोनी पर रहमदिली की सजा एडीजी वरुण कपूर को मिली ?

Jitu Soni's Shantikunj Banglow Is Destroyed By Municipal Corporation

Jitu Soni’s Shantikunj Banglow Is Destroyed By Municipal Corporation

गौरतलब है कि इसे पहले 5 दिसंबर को निगम ने जीतू सोनी (Jitu Soni’s Shantikunj banglow) के 7 हजार फीट में बने बंगले जग विला सहित उसकी तीन होटल को ध्वस्त किया था। आज यानी सोमवार 9 दिसंबर की सुबह 6 बजे ही निगम की टीम जीतू सोनी के शांतिकुंज कॉलोनी के बंगले को ध्वस्त करने पहुंच गई। निगम के अमले में शामिल जेसीबी मशीन ने पलक झपकते ही बगीचे में बनी कोठी को मिटटी में मिला दिया। इसके बाद 2 हजार फ़ीट में फैला बंगला भी चंद सेकंड्स में मलबे के ढेर में बदल गया। गैरतलब है कि राज्य सरकार के आदेश पर निगम और जिला प्रशासन जीतू सोने के अवैध निर्माण को तोड़ने का अभियान चला रहे हैं।

जीतू सोनी के तीन होटल और मकान पर चला बुलडोजर

Jitu Soni's Shantikunj Banglow Is Destroyed By Municipal Corporation

Jitu Soni’s Shantikunj Banglow Is Destroyed By Municipal Corporation

इस अभियान के तहत बीते दिनों एक साथ 4 स्थानों पर कार्रवाइ की गई थी। इस कार्रवाई में जीतू सोनी का बांग्ला (Jitu Soni’s Shantikunj banglow) जग विला, गीता भवन स्थिति माय होम, होटल वेस्ट वेस्टर्न और होटल O2 को ध्वस्त किया गया था। हालांकि कोर्ट के आदेश के बाद होटल वेस्ट वेस्टर्न को तोड़ने की कार्रवाई को रोक दिया गया था। इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए अपर आयुक्त रजनीश कसेरा की अगुवाई में निगम की 4 टीमें तैयार की गई थीं। इसके बाद जीतू सोने के बंगले को धवस्त करने के लिए 4 JCB, पोकलेन मशीन और 60 लोगों की टीम तैनात की गई थी। फिलहाल इंदौर पुलिस जीतू सोनी की तलाश कर रही है।

Indore : जीतू सोनी के होटल ‘माय होम’ पर चला बुलडोजर

Prabhat Jain

Share.