Sandeep Agrawal Murder Case : संदीप तेल हत्याकांड का साजिशकर्ता इंदौर पहुंचा

0

शहर के विजयनगर थाना क्षेत्र में सच्चानन्द कॉम्प्लेक्स के पास अज्ञात बदमाशों ने कारोबारी संदीप अग्रवाल (Sandeep Agrawal Indore Murder Case) उर्फ संदीप तेल को गोली मार दी थी। इसके बाद शूटर टार्जन, गैंगस्टर सुधाकरराव मराठा और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, परंतु इस हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता फरार था| अब पुलिस उसे गिरफ्तार कर इंदौर ले आई (Rohit Sethi Reached Indore) है|

Sandeep Agrawal Murder Case : संदीप अग्रवाल ह्त्याकांड का अब तक का घटनाक्रम

दरअसल, कारोबारी और संदीप तेल हत्याकांड के मुख्य षड्यंत्रकारी रोहित सेठी (Rohit Sethi Reached Indore) ने अपनी संपत्ति कुर्क होने की कार्रवाई को टालने के लिए एक बड़े केबल कारोबारी की मदद से देहरादून में सरेंडर किया है।

इसके बाद मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे विजयनगर टीआई रत्नेश मिश्रा की टीम देहरादून पहुंची| रात में ही देहरादून जेल से पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड हासिल करने के बाद रोहित को अपनी हिरासत में लिया था। वहां से सड़क मार्ग के जरिये पुलिस टीम रोहित को दिल्ली लेकर पहुंची और वहां से प्लेन द्वारा उसे इंदौर लाया गया।

प्लेन से रोहित को इंदौर लाने के बाद अफसर सीधे कनाड़िया थाने ले गए और वहां एसपी मो. यूसुफ कुरैशी, एएसपी शैलेंद्र चौहान, सीएसपी पंकज दीक्षित ने जमीन पर बैठाकर उससे पूछताछ की।  हाथ फ्रैक्चर होने और ट्रांजिट रिमांड पर आने के कारण पुलिस उस पर सख्ती नहीं दिखा पा रही है । उसने पूछताछ के दौरान पुलिस को दिए गए बयान में खुद के हत्याकांड में शामिल होने से इनकार किया है। आज पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी।

गौरतलब है कि हत्या के बाद से फरार चल रहे रोहित सेठी की पुलिस तलाश कर रही थी इस बीच शनिवार शाम को वह देहरादून पुलिस के हत्थे चढ़ गया। देहरादून पुलिस ने उसे 112 ग्राम चरस के साथ पकड़कर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया और फिर जेल भेज दिया था। हालांकि योजनाबद्ध तरीके से देहरादून में गिरफ्तारी की आशंका जाहिर की जा रही है।

एसपी पूर्व यूसुफ कुरैशी का कहना है कि रोहित से पूछताछ चल रही है। केस से संबंधित अन्य सबूत उसके माध्यम से जब्त करने के प्रयास किए जा रहे है।

Sandeep Agrawal Murder Case : ये दोनों हैं संदीप अग्रवाल की ह्त्या के आरोपी

Sandeep Agrawal Murder Case : रोहित सेठी की फर्जी कंपनियों पर शिकंजा

अंकुर उपाध्याय

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.