Roy Events और Trapezium Events ला रहे हैं Indore का सबसे बड़ा होली सेलेब्रेशन

0

वैसे तो होली हो या दिवाली (Holi Or Diwali) हमारे देश में हर त्यौहार (Holi Celebration Indore) का अपना विशेष महत्व होता है (Land of festivals) और पूरा देश हर त्यौहार को बड़ी ही धूम-धाम से मनाता है। मध्यप्रदेश का इंदौर शहर (Indore)  भी इस मामले में पीछे नहीं है। अभी वक़्त है होली के त्यौहार का और अगले महीने रंगों के इस त्यौहार होली को पूरा इंदौर शहर बड़ी धूम-धाम से मनाएगा। वैसे तो होली की धूम शहर में दिखाई देती ही है लेकिन रंगपंचमी (Rangpanchmi)  के मौके पर निकलने वाली गैर का अलग ही मज़ा है। इसका ख़ास अंदाज हर इंदौरवासी को अपने रंग में रंग लेता है। लेकिन इस बार इंदौर शहर में होली के मौके पर एक बेहद ही ख़ास इवेंट (special event organized for Holi) होने जा रहा है जिसका हिस्सा सभी शहरवासी बन सकते हैं। इस बार की होली इंदौर वासियों के लिए बेहद ख़ास होने वाली है।

Dholiyo Busat Badmash : सोनल के डांस ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

होली (Holi Celebration Indore) मतलब रंगों का त्यौहार। होली के इस मौके पर इंदौर में एक भव्य होली सेलिब्रेशन इवेंट्स (Grand Holi Celebration Events) का आयोजन होने जा रहा है। राॅय इवेंट्स और ट्रेपेजियम इवेंट्स (Roy Events and Trapezium Events) द्वारा आयोजित किए जा रहे इस इवेंट में 2 हज़ार से ज्यादा लोग होली की मस्ती में रंगे नज़र आएंगे। इंदौर (Indore) में लगातार दूसरे साल आयोजित होने वाले इस इवेंट्स को लेकर लोगों में काफी दीवानगी और उत्साह देखा जा रहा है। तोरण गार्डन (Toran Garden) एबीरोड पर होने वाले इस ग्रैंड होली सेलेब्रेशन (Grand Holi Celebration Events) में सभी शहरवासी परिवार के साथ, दोस्तों के साथ शामिल हो सकते हैं।

Best Summer Holiday Destination : छुट्टियां बिताने की बेस्ट जगहें

होली कार्निवाल 2020 (Holi Carnival 2020), 10 मार्च को सुबह 10 बजे से शुरु होगा। (Holi Celebration Indore) आयोजन में कपल, सिंगल, फैमेली और ग्रुप सभी वर्ग के साथ आप शामिल हो सकते हैं। तो तैयार हो जाईये, बुकिंग की डिटेल्स आपको वीडियो में मिल जाएगी तो जल्द ही अपना रजिस्ट्रेशन कीजिए और आईये इंदौर के सबसे बड़े होली कार्निवाल में। यह इवेंट आपके होली के त्यौहार को और भी ज्यादा खूबसूरत और रंगीन बना देगा। इस इवेंट में शामिल होने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है जिसकी जानकारी आपको वीडियो में दे दी गई है। तो इस इवेंट में शामिल होने के लिए और इस भव्य होली सेलिब्रेशन इवेंट्स (Grand Holi Celebration Events) का हिस्सा बनाने के लिए आज ही अपना रजिस्ट्रेशन करवा लें।

Bollywood Holi Wishes Photos : बॉलीवुड सितारों की होली, सलमान ने दिया बड़ा सरप्राइज़

Prabhat Jain

Share.