website counter widget

INDORE : फरार जीतू सोनी के नाम पर इनाम

0

इंदौर में होटल माय होम के मालिक जीतू सोनी (Hotel My Home owner Jeetu Soni ) की मुश्किले बढ़ती ही जा रही है। फरार जीतू सोनी पर पुलिस ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। उसकी लगातार तलाश की जा रही है। इसके साथ ही जीतू सोनी पर माय होम में एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने और 20 हजार रुपए छीनने का भी आरोप लगाया गया है। पुलिस अभी भी लोकस्वामी के दफ्तर में छानबीन कर रही है। ऑफिस की तिजोरी खोलने पर उसमें करीब 30 रजिस्ट्रियां मिली जिसकी भी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जीतू के खिलाफ थानों पर आई शिकायतों की छंटनी भी करवा रही है। जीतू-अमित और परिवार के अन्य सदस्यों पर कुल 6 केस दर्ज हो चुके हैं। माय होम से पुलिस ने बाहरी प्रदेशों की जिन 67 महिलाओं और युवतियों को रेस्क्यू किया था, उनमें से कोई यदि लड़की नाबालिग पाई जाती है तो और मामले दर्ज किए जा सकते हैं। पुलिस ने जीतू सोनी के बेटे अमित व मैनेजर जे. वरप्रसाद राव को सोमवार को कोर्ट में पेश किया। टीआई के मुताबिक, दोनों को 6 दिसंबर तक रिमांड पर लिया है।

माय होम होटल से महिला बाल विकास विभाग के आश्रम लाई गई युवतियों से पुलिस टीम लगातार पूछताछ कर रही है। एसपी मो. यूसुफ कुरैशी की टीम इनसे पूछताछ कर परिवार व अन्य जानकारी ले रही है। अभी सभी लड़कियों को जीवन ज्योति आश्रम में रखा गया है। उनके साथ सात बच्चे भी हैं। माय होम से पकड़ाई एक लड़की ने बताया कि मैं बंगाल से हूं। पिछले डेढ़ साल से माय होम के कमरा नंबर 204 में रहकर गाने गाती हूं। यहां रहने का कोई किराया नहीं लगता, पर खाना अपने खर्च पर कमरे में बनाते हैं। मुझे और यहां रहने वाले साथियों में से किसी को भी तनख्वाह नहीं मिलती। हमारे गाने से कस्टमर खुश होकर जो टिप देते हैं, उसी में से सबको हिस्सा मिलता है। रोज 500 रुपए तक कमा लेती हूं।

               – Ranjita Pathare 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.