इंदौरवासी गर्मी सहन करने के लिए हो जाएं तैयार

0

इंदौर शहर के निवासियों को अब एक सप्ताह तक विद्युत् कटौती (Electricity Cut From 6.30 To 10.30 In Indore) का सामना करना पड़ेगा| इस कारण लोगों को इस भीषण गर्मी में काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा| आप गर्मी सहन करने के लिए पहले से तैयार रहें| दरअसल, इस कटौती का कारण मेंटेनेंस है|

मानसून की दस्तक़ इस दिन

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के पूर्वी इलाके में शुक्रवार से 12 जून तक अलग-अलग इलाकों में सुबह 6.30 से 10.30 बजे तक बिजली बंद (Electricity Cut From 6.30 To 10.30 In Indore) रहेगी। दरअसल, ट्रांसफॉर्मर तक बिजली पहुंचाने वाली 33 और 11 केवी लाइन को ठीक किया जाएगा ताकि बारिश में कोई परेशानी नहीं हो। गर्मी के जोर पकड़ने से पहले बिजली चालू कर दी जाएगी।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कर्मचारियों की ड्यूटी के कारण बिजली के मानसून सीज़न का रखरखाव देरी से शुरू हुआ है। उत्तरी डिविज़न के बाद अब पूर्व में काम चालू किया गया है। तापमान में हर दिन इजाफा हो रहा है। सुबह 11 बजे ही धूप में निकलना मुश्किल हो रहा है, इसलिए 10.30 बजे (Electricity Cut From 6.30 To 10.30 In Indore) तक हर हाल में सप्लाई चालू करना होगी।

ज्योतिरादित्य के ख़िलाफ़ दिग्गी परिवार

इन क्षेत्रों में रहेगी चार घंटे बिजली बंद (Electricity Cut From 6.30 To 10.30 In Indore)

शुक्रवार को कंचनबाग, साउथ तुकोगंज, इंद्रप्रस्थ टॉवर, राजगढ़ कोठी में सप्लाई नहीं होगी।

शनिवार को फिल्म कॉलोनी, आरएनटी मार्ग, किबे कंपाउंड, एसपी ऑफिस, धेनु मार्केट में।

रविवार को गांधी हॉल, संभागायुक्त कार्यालय, नगर निगम परिसर, छोटी ग्वालटोली, एमजी रोड तरफ।

सोमवार को स्वर्ण वाटिका, परिचारिका नगर, गीता नगर।

मंगलवार को ओल्ड व न्यू पलासिया, सांघी कॉलोनी, गीता भवन, हरिजन कॉलोनी।

बुधवार को मनीषपुरी, पालीवाल नगर, शंकर नगर, उत्कर्ष विहार में बिजली नहीं रहेगी।

बंगाल में बीजेपी की विजय रैलियों पर पाबंदी

पांचों डिविज़न में एक महीने तक मेंटेनेंस

शहर के पांचों डिविजन में एक महीने तक इसी तरह रखरखाव किया जाएगा। अधीक्षण यंत्री अशोक शर्मा के मुताबिक, सुबह 6 से 10 बजे के बीच ही मेंटेनेंस किया जाएगा ताकि सूरज सिर पर आने से पहले सप्लाई शुरू हो सके। मेंटेनेंस की स्थिति देखकर सप्लाई बंद रहेगी।

Share.