website counter widget

Ramesh Mendola ने ट्विटर पर अनूठे तरीके से Congress पर तंज कसा

0

लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha election 2019) के परिणामों में भाजपा (Bharatiya Janata Party) को एकतरफ़ा जीत हासिल हुई है। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)  में भी भाजपा की आंधी चल गई। प्रदेश के नतीजों में भाजपा ने 29 में से 28 सीटों पर कमल खिलाकर नया इतिहास रच दिया। कांग्रेस (Congress Condolence Meeting)  के कई दिग्गजों और अनुभवी नेताओं का सफाया कर दिया।

तीस साल से गुना लोकसभा सीट पर रहे सिंधिया घराने को भी पहली बार सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हुई बुरी तरह  हार पर इंदौर के भारतीय जनता पार्टी के  विधायक रमेश मेंदोला (Ramesh Mendola) ने ट्विटर पर अनूठे तरीके से तंज कसा है|

Indore सराफा स्थित Gajanan Complex में भीषण आग

दरअसल, इंदौर के भारतीय जनता पार्टी के  विधायक रमेश मेंदोला फैन्स क्लब ने कांग्रेस की शोक बैठक (Congress Condolence Meeting) का एक संदेश जारी किया है, जिसके माध्यम से कांग्रेस की हार का मज़ाक उड़ाया गया है| यह संदेश मूलरूप से रमेश मेंदोला मित्र मंडल की ओर से जारी किया गया है। बाद में विधायक रमेश मेंदोला के ऑफिशियल ट्विटर अकाउण्ट से भी इस संदेश को रीट्वीट किया गया।

Congress Condolence Meeting :

इस संदेश में कहा गया है कि देश के सबसे पुराने दल कांग्रेस की सभी संभावनाओं ने आज दम तोड़ दिया है। शोक की बैठक कांग्रेस कार्यालय दिल्ली, एनडीटीवी, द वायर, क्विन्ट के दफ्तर तथा पार्टी के सभी प्रदेश कार्यालयों में होगी।

शोकाकुल में जो नाम दिए गए हैं, उनमें राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा, मणिशंकर अय्यर, सेम पित्रोदा, कमलनाथ, दिग्विजयसिंह, कपिल सिब्बल, अभिषेक सिंघवी, राजदीप सरदेसाई, रविश कुमार, बरखा दत्त, सागरिका घोष, विनोद दुआ, पल्लवी घोष सहित टुकड़े-टुक़ड़े परिवार।

इंदौर : भारतीय कंपनी सचिव संस्थान का दीक्षांत समारोह कल

इस शोक बैठक के जो स्थान बताए गए हैं, उसमें एनडीटीवी और द वायर के द्वारा पूरे चुनाव अभियान के दौरान भाजपा के खिलाफ कैंपेन चलाया गया, इसके कारण उनके दफ्तर को भी शोक बैठक का स्थान बताया गया है। इसके साथ ही भाजपा के खिलाफ कड़ी शब्दावली से खबरे देने वाले रविश कुमार, राजदीप सरदेसाई और बरखा दत्त को भी शोकाकुल व्यक्तियों में शामिल कर लिया गया है|

इस समय सोशल मीडिया पर वायरल यह शोक पत्र लोगों की चर्चा का विषय है| लोग इसे पढ़कर मुस्कुरा रहे हैं|

फर्जी कंपनी Ways2Capital का किया SEBI ने लाइसेंस निरस्त

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.