website counter widget

प्रदेश के इंदौर शहर में धड़ल्ले से चल रहा देहव्यापार

0

इंदौर: मध्यप्रदेश के आर्थिक राजधानी(Financial capital) कही जाने वाले इंदौर(Indore) शहर इन दिनों रंगीनियों में खोया हुआ है. देर रात तक खुला बाज़ार पब और बार में चलती देर रात तक चलती पार्टियां लोगों को मदहोश कर रही है। शहर का अधिकांश युवावर्ग आजकल सेक्स में लिप्त है। टिंडर और टनटन (Tinder and tantan) जैसे डेटिंग ऐप्स के माध्यम से आजकल लड़को और लड़कियों में आसानी से नजदीकियां आ जाती है। और फिर आगे का सिलसिला शुरू होता है। आजकल मोबइल में वेब सीरीज भी धड़ल्ले से चल रही है जिसमे बिना किसी रोक टोक के अश्लील सीन और कामुक भाषा का प्रयोग किया जाता है। जो युवावर्ग को सेक्स के लिए और उकसाता है। जिसके लिए युवावर्ग मोटी रकम भी खर्च कर देता है। अब ऐसा माहौल बनने से शहर में देहव्यपार(Prostitution) भी जोरों से फल फूल रहा है। इंदौर को मिनी बॉम्बे भी कहा जाता है यहाँ देर रात तक घूमना , लेट नाइट पार्टिया अब आम हो चुका है।

इंदौर में बड़े बड़े मॉल शहर से जोड़े हुए महंगे फार्म हाउस पिछले कुछ सालों में भारी मात्रा में खुले है जहाँ धनाढ्य लोगों की पार्टियां चलती है। जहाँ जिस्मफरोशी का धंधा भी फलता फूलता है। एक सर्वे के अनुसार इंदौर के लोगों से जानने की कोशिश की गई की सेक्स को लेकर उनके अंदर क्या बदलाव आया है तो शहर के एक रहवासी ने कहा की व्यापार इंदौर की जीवनरेखा है और यहाँ का लगभग हर व्यक्ति पैसे कमाने की दौड़ में शामिल है। यहाँ के अधिकतर लोग रिश्तें को समय की बर्बादी के तौर पर देखते है। और समय बर्बाद करने से उचित वह पैसे के बदले सेक्स को समझते है।

इंदौर में बहुत से लोग और युवा पडोसी शहरों से आये हुए है जिनको यहाँ की रंगीनिया खासा लुभाती है। पब में छलकते जाम और थिरकती कमर के बीच वो फिसल जाते है। कुल मिलाकर ये कहना गलत नहीं होगा की शहर का माहौल इस प्रकार का होता जा रहा है की इन दिनों देहव्यपार और सेक्स आम होता जा रहा है। लोग सिर्फ इसे एक जरूरत के तौर पर देख रहे है और जरुरत पूरी कर अपने कम में मगन रहते है।

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.