website counter widget

Indore News : एसपी के सामने अर्धनग्न सोता मिला जवान

0

इंदौर में आए दिन अपराध बढ़ते जा रहे हैं| जहां एक और  पुलिसकर्मी को लोगों की शिकायत सुलझाना चाहिए वहीं वे आराम फरमाते हुए नज़र आ रहे हैं । पुलिस की लापरवाही (Police negligence)  के  किस्से यूं  तो आए दिन आते रहते हैं, लेकिन इस बार तो एक पुलिसकर्मी ने हद  ही कर दी।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ उनकी राह का रोड़ा बन गया…

दरअसल, मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक पुलिसकर्मी ने पहले ऑन ड्यूटी सोने की बहादुरी दिखाई और उसके बाद जब  भ्रमण पर निकले एसपी मोहम्मद युसूफ कुरैशी (Mohammed Yusuf Qureshi)  ने उनको सोते (Police negligence) हुए देखा तो कह डाला कि आपको क्या दिक्कत है ? उसके बाद होश में आते ही उसने सलाम ठोक दिया।

मामला कल रात का है, जब एसपी मोहम्मद यूसुफ कुरैशी (Mohammed Yusuf Qureshi) आज़ाद नगर, संयोगितागंज, तुकोगंज, विजयनगर, हीरानगर और बाणगंगा थाने का निरीक्षण करने पहुंचे| निरीक्षण करते समय  उनके सामने कई लापरवाही (Police negligence)सामने आईं। जब एसपी संयोगितागंज थाने पहुंचे तो वहां एक जवान को वर्दी उतारकर अर्धनग्न सोता हुआ देखा। एसपी मोहम्मद यूसुफ कुरैशी (Mohammed Yusuf Qureshi) को देखकर थाने में अफरा-तफरी मच गई और सोते हुए जवान ने वर्दी पहन ली।

इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, बैंक में लूट

उधर, विजयनगर थाने में एक जवान अपने ही अधिकारी को नींद में पहचान नहीं पाया क्योंकि एसपी कुरैशी वर्दी में नहीं थे। जब उन्होंने कुर्सी पर सो रहे जवान(Police negligence) के सामने की टेबल ठोकी तो नींद में जवान एसपी को ही नहीं पहचान पाया और कहने लगा कि तुम्हें क्या समस्या है, सामने कागज रखा है, उस पर लिख डाल। जैसे ही जवान को पता चला कि यह कोई  फरियादी नहीं  बल्कि एसपी हैं तो जवान के होश उड़ चुके थे। वह नींद में ही बैठे-बैठे सैल्यूट मारने लग गया।

आजाद नगर, संयोगितागंज और विजयनगर थानों पर घोर लापरवाही मिलने पर एसपी काफी नाराज़ नज़र आए |  उन्होंने जवानों से पूछा कि अपराध क्यों बढ़ रहे हैं ? एसपी मोहम्मद युसूफ कुरैशी (Mohammed Yusuf Qureshi) ने इन घटनाओं के बाद चारों जवानों को लाइन अटैच कर दिया है| साथ ही एक जवान को नोटिस दे दिया है। रात में हुए निरीक्षण के बाद अब  शहर के सभी पुलिस थानों में नींद उड़ चुकी है।

हत्या कर कान्ह नदी में शव फेंकने की आशंका

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.