पुलिस ने कार्रवाई कर फिर सेक्स रैकेट पकड़ा, आठ कॉल गर्ल मिलीं

0

इंदौर में अपराधों का आंकड़ा निरंतर बढ़ता जा रहा है | आए दिन दुष्कर्म, हत्या, मारपीट, छेड़छाड़, ठगी और धोखाधड़ी जैसे मामले सामने आ रहे हैं | पिछले कुछ महीनों से यहाँ देह व्यापार के भी कई मामले (24 Spa Center Indore) सामने आ चुके हैं | आज फिर पुलिस ने कार्रवाई कर सेक्स रैकेट पकड़ा है| प्राप्त जानकारी के अनुसार, विजय नगर पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। यहां से देह व्यापार में संलिप्त संचालिका सहित आठ कॉलगर्ल युवतियां पकड़ाई हैं। वहीं सात युवकों को भी गिरफ्तार किया गया।

युवक की नादानी, पुलिस के लिए बनी परेशानी

विजय नगर पुलिस को जानकारी मिली थी कि सी-21 मॉल के पीछे पीयू 4  में स्पा सेंटर (24 Spa Center Indore) की आड़ में देह व्यापार संचालित किया जा रहा है। इस पर रविवार रात पुलिस ने छापा मारा। यहां से स्पा संचालिका सहित 8 युवतियों को पकड़ा। साथ ही सचिन जैन, पीयूष कुमार निवासी नीमच, भरत निवासी रतलाम, आकाश निवासी मांगलिया, अमित निवासी मूसाखेड़ी, पवन बागरी निवासी भंवरकुआं, स्नेह शर्मा निवासी शाजपुर को पकड़ा है। पता चला है कि काफी समय से ये देह व्यापार संचालित हो रहा था। स्पा संचालिका से पता किया जा रहा है कि इसमें कौन शामिल है।

नीमच और रतलाम की भी लड़कियां

स्पा (24 Spa Center Indore) में मिली लड़कियां इंदौर के अलवा नीमच और रतलाम की है। ग्राहकों से दो हजार रुपए लिए जा रहे थे। आरोपियों के खिलाफ विजय नगर पुलिस ने केस दर्ज किया है। सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि इंदौर में दो महीने के भीतर कई स्थानों पर देह व्यापार के अड्डे पकड़ा चुके हैं। एरोड्रम थाना क्षेत्र के कालानी नगर में चल रहे हाई प्रोफाइल देह व्यापार को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा था। यहां अपार्टमेंट में चल रहे देह व्यापार से सात युवक-युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसमें मुंबई की भी कॉल गर्ल शामिल थीं। ये कॉल गर्ल थोड़े समय के लिए आती थीं और विशेष ग्राहकों के लिए बुलाया जाता था।

कुत्तों ने निकाला मासूम के पेट से मांस का लोथड़ा

खंडवा नाका स्थित बिल्डिंग में क्वींस ब्यूटी सैलून व स्पा की आड़ में अवैध देह व्यापार पकड़ा गया था। यहां से पांच युवक व पांच युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही जावरा कंपाउंड उर्वशी कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल पर संचालित स्पा से भी चार युवतियों को पकड़ा था। यहां मिली सामग्री से देह व्यापार की पुष्टि होने के बाद केस दर्ज किया गया।

अप्रैल में स्कीम नंबर 78 पार्टी टू में होटल टेन इलेवन की पहली मंजिल पर संचालित स्पा ब्लू ओशीन पर पुलिस ने छापा मारकर देह व्यापार का खुलासा किया था।

रेरा का आईडीए पर शिकंजा, 60 लाख रुपए की पेनल्टी

Share.