इंदौर के सिंघम ट्रैफिक पुलिस रंजीत द्वारा ऑटो चालाक की पिटाई और गाली देते हुए, Video viral

0

इंदौर: रंजीत सिंह (Dancing Traffic Cop Ranjit Singh) नाम के ट्रैफिक पुलिसकर्मी यातायात (Police traffic) व्यवस्था बनाए रखने के लिए ट्रैफिक कंट्रोल करने को लेकर अपने अलग स्टाइल से काम करने के लिए मशहूर हैं. रंजीत सिंह माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के ‘मून वॉक’ स्टाइल में डांस करके ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए फेमस है. उनको लोग डांसिंग कॉप के नाम से भी जानते है. लेकिन यह पुलिस अधिकारी (Police officer) सोमवार को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गया जब उनका एक वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की.

सुप्रिया सुले के कारण बागी हुए अजित पवार!

जानकारी के अनुसार घटना इंदौर (Indore) के हाईकोर्ट (High Court) तिराहे पर सोमवार 11.30 बजे की है। वीडियो में नजर आ रहा है कि रणजीत ने एक ऑटो चालक को रोका। फिर उसके बाल नोचकर उस पर चिल्लाना शुरू किया। फिर उसे लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान ऑटो चालक हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा (Dancing Traffic Cop Ranjit Singh)। आसपास के लोगों के अनुसार एमजी रोड स्थित हाईकोर्ट तिराहे पर एक ऑटो चालक गलत दिशा से अपना वाहन लेकर आ गया. वहां तैनात यातायात पुलिस आरक्षक रंजीत सिंह ने उसे रोका और बातचीत के दौरान उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

Maharashtra Government Formation Live Updates : महाराष्ट्र में 27 नवंबर को होगा फ्लोर टेस्ट

 मामला ज्यादा बढ़ता हुआ देख डांसिंग कॉप के नाम से फेमस रणजीत सिंह ने सफाई देते हुए कहा की चालक ने दो गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद मेरे पैर पर ऑटो चढ़ा दिया था उसके बाद मैंने उसे गुस्से में आकर पीटा है। शाम को ट्रैफिक थाने पर मैंने इसकी शिकायत भी की। उन्होंने यह भी कहा कि जिसने भी वीडियो बनाया है वह अधूरा है अगर वीडियो पूरा होता तो आप लोग ऐसा नहीं कहते । वहीं, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने रणजीत को ट्रोल करते हुए लिखा- हीरो नहीं विलेन है।

Maharashtra Government Formation : रात के अंधेरे में लोकतंत्र का वध

-Mradul tripathi

Share.