website counter widget

VIDEO : विधायक आकाश विजयवर्गीय के कत्ल की साजिश!

0

भाजपा के महासचिव कैलाश  विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के बेटे और इंदौर क्षेत्र क्रमांक 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) ने सरे आम इंदौर नगर निगम के कर्मचारी की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद हंगामा मच गया। आज यानी बुधवार को जेलरोड के गंजी कम्पाउण्ड के जर्जर मकान को निगम द्वारा तोडे जाने का विरोध रहवासियों ने किया और उसके बाद विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) अपनी टीम के साथ गंजी कम्पाउण्ड घटनास्थल पहुंचे और वहां उन्होने बल्ले से निगम कर्मियों की धुनाई कर दी थी। इस घटना के बाद विधायक की ह्त्या (BJP MLA Akash Vijayvargiya Murder) की साजिश भी रच दी गई।

Akash Vijayvargiya Arrested :BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा गिरफ्तार

विधायक आकाश विजयवर्गीय की हत्या (BJP MLA Akash Vijayvargiya Murder)!

Video : आखिर क्यों लड़की ने रॉड से पीटा लड़के को

घटना के बाद आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) ने खुद थाने जाकर रिपोर्ट लिखवाई। विधायक रमेश मेंदोेला (BJP MLA Akash Vijayvargiya Murder Statement By Ramesh Mendola ) भी एमजी रोड थाने पहुंच गए थे। विधायक रमेश मेंदोला ने कहा कि निगम के कर्मचारी कांग्रेसी गुंडे के रुप में काम कर रहे थे। यदि आकाश विजयवर्गीय बैट नहीं उठाते थे, तो उनकी हत्या हो जाती, क्योंकि निगम कर्मियों के साथ कांग्रेसी गुंडे भी इकट्ठे हो गए थे। थाने के अंदर और बाहर विजयवर्गीय खेमे के भाजपा नेता और कार्यकर्ता तथा नगर निगम के यूनियन के नेता और कर्मचारी रिपोर्ट लिखाने मौैजूद थे।

आवेदन, निवेदन और फिर दनादन

घटना के बाद आकाश विजयवर्गीय ने साफतौर कर कहा कि कर्मचारियों पर बल्ला चलता रहेगा। यह तो शुरुआत है। हम भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी को खत्म करके रहेंगे। हमारा लाइन ऑफ ऐक्शन है- ‘आवेदन, निवेदन और फिर दनादन।’ वहीँ नगर निगम के अधिकारी की पिटाई पर एमपी कांग्रेस ने आकाश विजयवर्गीय को निशाने पर लिया है। पिटाई का विडियो अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए एमपी कांग्रेस ने कहा, “जिन्हें बीजेपी के चाल, चरित्र और चेहरे के अच्छे होने का थोड़ा भी भ्रम हो वो इस विडियो को देखकर अपनी आंखें खोल सकते हैं। संस्कारों की अर्थी निकल रही है।”

अधिकारी ​की पिटाई के बाद Akash Vijayvargiya का बयान

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.