इंदौर नगर निगम कर्मचारियों से मंत्री समर्थको ने की मारपीट

0

इंदौर: प्रदेश की कमलनाथ सरकार(kamalnath government)  ने इन दिनों बिना कलेक्टर की अनुमति के कही भी होर्डिंग बैनर लगाना प्रतिबंधित किया हुआ है (Indore Minister’s Supporters Beat IMC Employees)। उसके बाद भी कुछ राजनैतिक समर्थको के द्वारा इंदौर शहर (Indore) में बैनर लगाए गए और जब निगम कर्मचारियों ने ऐसा करने से रोका तो उनसे जमकर मारपीट की जानकारी के अनुसार कल प्रदेश के लोक स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट जी (Tulsi Silawat) का जन्मदिन था इस पर उनके समर्थको के द्वारा रेसीडेंसी क्षेत्र में उनके बैनर लगाए गए थे।

इंदौर में मेट्रो के ठिकाने नहीं और मंत्री जी सांवेर में मेट्रो चला रहे

बिना अनुमति पोस्टर (birthday greeting hoardings) लगे होने के कारण निगम कर्मचारी एवं अधिकारी जब पोस्टर हटाने पहुंचे तो अमले पर मंत्री समर्थकों ने हमला कर दिया। इस दौरान अफसरों-कर्मचारियों पर पथराव कर झूमाझटकी की और फिर लट्‌ठ से पीटा। इन लोगों ने उपायुक्त महेंद्र सिंह चौहान को भी घेर लिया और उनके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की कोशिश की (Indore Minister’s Supporters Beat IMC Employees )। निगमकर्मियों ने उन्हें जैसे-तैसे बचाया। इसके बाद भी निगम का अमला डर के कारण वहां से भागा। जब पुलिस बल मिला तो निगम की टीम दोबारा आई और 250 से ज्यादा पोस्टर, होर्डिंग निकाल दिए (Indore News)।

ISRO में चीफ गेस्ट बनने पर चेतन भगत का जमकर उड़ा मजाक

जानकारी के अनुसार मंत्री समर्थकों ने हाई सिक्योरिटी रेसीडेंसी एरिया में कलेक्टर, कमिश्नर के साथ जजों के बंगलों के बाहर बैनर, पोस्टर लगाए थे। पूरे क्षेत्र में बैनर लगने की शिकायत निगमायुक्त आशीष सिंह को मिली तो मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे उन्होंने बैनर निकालने के लिए नगर निगम की टीम को भेजा। टीम ने जैसे ही मंत्री के बंगले के आसपास से पोस्टर हटाना शुरू किए, आसपास से पत्थर आने लगे। इससे भगदड़ की स्थिति बन गई। शोरशराबा होने पर आसपास के बंगलों से निकले अधिकारियों के परिजन घबराकर वापस चले गए। इसके बाद कुछ लोगों ने निगम कर्मचारियों को पकड़ा और उनके साथ झूमाझटकी व मारपीट की। मंत्री के बंगले के पास ही उपायुक्त चौहान पर कुछ लोगों ने हमला करने की कोशिश की।

कमलनाथ को देकर मात, सिंधिया बने MP कांग्रेस अध्यक्ष

-Mradul tripathi

Share.