नायब सूबेदार के घर लूट

0

महू के पास ग्राम कोदरिया में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। देर रात एक फौजी के घर में सशस्त्र लुटेरों ने हमला कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश फौजी के घर में बच्चे का खाना लेने के बहाने घुसे थे।

पश्चिम एसपी विवेकसिंह के अनुसार घटना बड़गोंदा थाना क्षेत्र की है। यहां विनायक बिहार कॉलोनी में उज्जैन के मनीष बड़गोतियां का मकान है। इस मकान में सुनील कुमार किराये से रहते हैं। सुनील आर्मी में नायब सूबेदार हैं।

बच्चे को खाना देने के बहाने घर में घुसे

बीती रात को बदमाशों ने सुनील कुमार के घर आकर दरवाजा बजाकर कहा कि भूखे बच्चे के लिए खाना दे दो। आवाज़ सुनकर सुनील कुमार की पत्नी रचना ने खाना देने के लिए दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खोलते ही सशस्त्र बदमाश धक्का देते हुए घर में घुस गए।

दंपत्ति गंभीर रूप से घायल

बदमाशों ने सुनील और उनकी पत्नी पर घातक हथियारों से हमलाकर घर में रखे करीब 15 हजार रुपए नकद, लैपटॉप और मोबाइल फोन चुराकर ले गए। चीख-पुकार सुन पड़ोसियों ने सुनील कुमार के घर आकर देखा, तब तक बदमाश भाग चुके थे। हमले में दंपति गंभीर रूप से घायल है। सुनील की पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है।

सुरक्षा नहीं इंतजाम

वहीं बदमाश घटनास्थल पर दीवारों पर लिखकर गए कि इस मकान में जो भी आएगा, वह मरेगा। बताया जा रहा है कि कॉलोनी में करीब 10 मकान फौजियों के हैं, लेकिन सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं हैं।

Share.