इंदौर : बहन से दुष्कर्म करने वाला खजराना पुलिस की गिरफ्त में

0

इंदौर – हैदराबाद गैंगरेप के बाद से अचानक देश में दुष्कर्म के मामलों में इजाफा हो गया है। आए दिन अलग-अलग जगह से दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर शहर से सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी ही 15 वर्षीय नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म कर डाला। दुष्कर्म के मामले में इंदौर शहर की खजराना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अब टॉयलेट की समस्या से परेशान हुए डोनाल्ड ट्रंप

मिली जानकारी के अनुसार मामला खजराना क्षेत्र का है जहां रहने वाले शक्श लोकेश पाटिल को खजराना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि छुट्टी के दिन 15 वर्षीय नाबालिक बच्ची अपने परिजन के साथ बड़वानी से इंदौर आई हुई थी। बच्ची अपने परिजन के साथ अपनी मौसी के घर आई हुई थी। इस दौरान उसके मौसेरे भाई ने उसे घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। जब पीड़िता अपने घर बड़वानी वापस लौटी तब उसने अपने परिजन को पूरी वारदात की जानकारी दी। इसके बाद परिजन ने बड़वानी में संबंधित थाने पर इस मामले की तहरीर दी। बड़वानी पुलिस ने खजराना पुलिस से संबंध स्थापित कर पूरे मामले की जानकारी दी।

SC में Hyderabad Encounter, मानवाधिकार आयोग की टीम कर रही जांच

जानकारी मिलने पर खजराना पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे खजराना से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दुष्कर्म के आरोपी लोकेश पाटिल को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिए गए हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि लोकेश ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी करने वाली कंपनी स्विगी और जोमोटो में पहले डिलीवर बॉय की नौकरी करता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंदौर के अलावा महू में आज 4 वर्षीय मासूम से बलात्कार और उसकी हत्या करने वाले आरोपी को अदालत में पेश किया गया। इस दौरान आरोपी को कोर्ट में मौजूद वकीलों ने जमकर पीटा। हालांकि पुलिस आरोपी को बचाकर जेल ले गई।

Video : कोर्ट में वकीलों ने ही दे डाली बलात्कारी को सजा

Prabhat Jain

Share.