website counter widget

VIDEO : आकाश विजयवर्गीय के बाद बदतमीजी पर उतरे कैलाश! कहा….

0

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में इंदौर (Indore) के क्षेत्र क्रमांक तीन के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) ने सरेआम नगर निगम के कर्मचारी की पिटाई की। इसके बाद उनकी गिरफ्तारी भी हो गई, लेकिन अब उनके बचाव में उनके पिता, भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya Misbehave With Journalist Video) आ गए हैं। बेटे के करतूत के बारे में जब एक निजी चैनल ने कैलाश विजयवर्गीय से पूछा तो वे बदतमीजी पर उतर गए और एंकर से कहा कि तुम्हारी औकात क्या हैं?

Akash Vijayvargiya Arrested Video : BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा गिरफ्तार

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के विधायक आकाश विजयवर्गीय को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आकाश विजयवर्गीय के साथ ही 10 अन्य लोगों के FIR दर्ज हुई है। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 294, 323 506, 147, 148 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। इस घटना के बाद जब एक निजी चैनल के एंकर ने कैलाश विजयवर्गीय से बात करने की कोशिश की तो वे अपने बेटे के बचाव में उतर आये। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

एंकर ने सवाल किया कि ‘आपका बेटा बल्ला लेकर अधिकारी की पिटाई कर रहा है’। इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ‘मैं अभी पार्लियामेंट में हूँ बाहर आकर बात कर रहा हूँ।’ इसके बाद फिर एंकर ने घटना के बारे में विजयवर्गीय को बताया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि ‘मेरा बेटा कभी भी गलत काम नहीं करता। यदि कोई गलत काम कर रहा होगा तो उसे उसने रोका होगा।’

VIDEO : विधायक आकाश विजयवर्गीय के कत्ल की साजिश!

Kailash Vijayvargiya Misbehave With Journalist Video :

इसके बाद एंकर ने कहा कि ‘ये कैसा विधायक है जो निगम के कर्मचारी की पिटाई करता है।’ इस सवाल को सुनकर विजयवर्गीय आग बबूला हो गए और उन्होंने एंकर को डाटते हुए कहा कि ‘आप जज है क्या ? आप जजमेंट कर रहे हैं क्या ? आप ऐसे फैसला नहीं दे सकते। कौन हैं आप क्या है आपकी हैसियत ? अपनी औकात देखिये पहले। ”

अधिकारी ​की पिटाई के बाद Akash Vijayvargiya का बयान

जानकारी के मुताबिक इंदौर में निगम की टीम एक अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची थी। इस दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पहुंच गए। उन्होंने निगम अधिकारियों को धमकी देते हुए वहां से चले जाने को कहा। इसके बाद निगम के अधिकारियों और विधायक के बीच जमकर विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। इसके बाद गुस्साए आकाश ने क्रिकेट बैट से निगम अधिकारी की पिटाई कर दी। बता दें की आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ FIR दर्ज़ हो गई है।

Video : विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी को बैट से पीटा

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.