website counter widget

आकाश को नोटिस जारी, कैलाश को नहीं जानकारी

0

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के ‘बेटमार’ विधायक के नाम से मशहूर हो चुके आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) को भारतीय जनता पार्टी की अनुशासन समिति दिल्ली द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। आकाश को नोटिस जारी किए जाने की बात किसी से भी छिपी नहीं है। पूरा देश इस बात को जानता है। लेकिन इस मामले में सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली यह सामने आई है कि भारतीय जनता पार्टी के महासचिव और आकाश के पिता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) को इस बारे में जानकारी ही नहीं है। यह बात तो किसी के भी गले नहीं उतर रही कि पार्टी के इतने अहम पद की जिम्मेदारी संभालने वाले कैलाश को इस बात की जानकारी न हो कि किसी विधायक को, मतलब की उनके ही बेटे हो नोटिस जारी किया गया है? इस बात से वे अनजान बन रहे हैं।

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे अगले कांग्रेस अध्यक्ष ?

इस मामले में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का कहना है कि पार्टी ने उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) को कोई नोटिस जारी किया है या नहीं, इस बात की उन्हें कोई भी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि एक पिता होने के नाते जिस तरह मुझे आकाश को समझाना था मैं उसे उस तरह से समझा चुका हूं। मैंने अपने पिता होने का पूरा फ़र्ज़ निभा दिया है। इसके अलावा और इससे ज्यादा मैं इस मामले में और कोई भी सार्वजानिक टिपण्णी नहीं करना चाहता और न ही इसकी कोई जरूरत है।

Video : मध्यप्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के अफसर के ठिकानों पर छापा

गौरतलब है कि आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya)  द्वारा नगर निगम अधिकारी को बल्ला मारे जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) उनसे काफी नाराज़ चल रहे हैं। पीएम मोदी की नाराजगी उनके भाषण से साफ़ जाहिर हुई जब उन्होंने सभी के सामने आकाश का नाम लिए बिना ही उन्हें जमकर लताड़ लगाई। और सभी मंत्रियों को भी आगाह कर दिया कि किसी के भी बेटे की इस तरह की हरकत को जरा भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके बाद भाजपा की अनुशासन समिति दिल्ली की तरफ से इंदौर विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) को एक कारण बताओ नोटिस जारी किया गया। इस नोटिस को लेकर राजनीतिक गलियारों में जमकर चर्चा हो रही है। सभी को पीएम मोदी के फैसले का इंतजार है कि वे आकाश को पार्टी में रखेंगे या फिर उनका बल्ला चलाना उन पर ही भरी पड़ जाएगा?

BJP ज्वाइन करने पर मकान मालिक ने महिला के साथ किया ये सलूक

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.