जीतू सोनी के तीन होटल और मकान पर चला बुलडोजर

0

इंदौर नगर निगम (Indore Municipal Corporation) ने अवैध निर्माण के प्रति सख्त रूख अपनाते हुए गुरुवार सुबह छह बजे से जीतू सोनी के तीन प्रतिष्ठानों में हुए अवैध निर्माण को तोड़ दिया। इसमें कनाडिया रोड स्थित 24 हजार वर्गफीट के प्लॉट पर 7 हजार वर्गफीट पर बने घर जग विला (Jag Villa), होटल माय होम (Hotel My Home), बेस्ट वेस्टर्न और ओ टू शामिल हैं। बड़े पैमाने पर कार्रवाई करने के लिए प्रशासन ने बुधवार रात को बैठक कर इसकी भूमिका तैयार की  (Jitu Soni My Home Indore)। जिसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने जीतू के परिजनों और कर्मचारियों को मकान खाली करने के निर्देश दिए।

Indore : जीतू सोनी के होटल ‘माय होम’ पर चला बुलडोजर

जानकारी के अनुसार आधी रात को पुलिस ने होटल खाली भी करा लिए। तुकोगंज स्थित बेस्ट वेस्टर्न के गेस्ट को अन्यत्र शिफ्ट कर दिया गया। कार्रवाई के लिए निगम ने 300 लोगों की टीम बनाई है। पार्षद मनोज मिश्रा की रिपोर्ट पर जीतू के खिलाफ 9वां केस दर्ज किया। बार और शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर सोनी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट और विदेश जाने से रोकने के लिए लुकआउट सर्कुलर भी जारी कर दिया गया है। जीतू सोनी (Jitu Soni My Home Indore) अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. उनके खिलाफ मानव तस्करी, उगाही, ब्लैकमेलिंग, आर्म्स एक्ट और ठगी के 9 मामले दर्ज किए गए हैं. कुछ दिन पहले पुलिस ने उनके ठिकाने पर छापेमारी की थी और 67 महिलाओं को छुड़ाया था. आरोप है कि इन महिलाओं को अवैध गतिविधियों में इस्तेमाल किया जाता था.

इंदौर : अहिल्या यूनिवर्सिटी में ‘सुनो कहानी गोष्ठी’ का आयोजन

निगमायुक्त आशीष सिंह के निर्देश पर चारों इमारतों पर कार्रवाई के दौरान एक-एक एडिशनल कमिश्नर उपस्थित रहे। कार्रवाई के लिए निगम ने 12 पोकलेन मशीन, 250 निगमकर्मी, 250 मजदूरों को मिलाकर 13 टीम बनाई है। इसके अलावा वाइब्रेटर, गैस कटर, ट्रैक्टर और डंपर आदि भी मौके पर मौजूद हैं। इस कार्यवाई के साथ ही इंदौर हनी ट्रैप का खुलासा करने वाले अखबार के मालिक जीतू सोनी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। सांझा लोकस्वामी टेबलॉयड है जो शाम को प्रकाशित होता है. इसी टेबलॉयड में हनी ट्रैप से जुड़े बातचीत के कुछ अंश जारी हुए थे.

इंदौर : अहिल्या यूनिवर्सिटी में ‘सुनो कहानी गोष्ठी’ का आयोजन

-Mradul tripathi

Share.