बीच-बचाव करने आए युवक की गई जान

0

इंदौर (Indore News) ने स्वच्छता के मामले में देश में तीसरी बार अव्वल रहकर शहरवासियों का मान बढ़ाया है| वहीं यहां अपराध के मामले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिस कारण शहर को शर्मिंदा होना पड़ रहा है| जैसे- जैसे शहर का विकास हो रहा है, वैसे ही यहां अपराध के आंकडे बढ़ते जा रहे हैं| हाल ही में यहां एक ही दिन में ह्त्या के दो मामले सामने आए हैं, जिससे शहर में सनसनी फ़ैल गई|

Lok Sabha Election 2019 : ताई और भाभी की जंग में भाई ले उड़ा टिकट

पहले मामले में एक बाप-बेटे के बीच हुई लड़ाई में बीच-बचाव करने आए एक युवक की जान चली गई। दरअसल, मृत युवक आरोपी बीएसएनएल कर्मचारी मनोज पिल्लै के मकान में ऊपर किराये से रहने वाले दोस्त के यहां गया था। उस समय वहां आरोपी पनीर की सब्जी खराब बनाने की बात पर पत्नी से विवाद कर रहा था। इस दौरान उसका बेटा गौरव पिल्लै मां के बचाव में आया तो आरोपी उससे भी विवाद करने लगा| झगड़े की आवाज सुनकर घर की दूसरी मंजिल पर रह रहे किरायेदार के कमरे से युवक रमाशंकर बीच-बचाव करने आया| विवाद के दौरान कर्मचारी ने बेटे गौरव पर लोहे की संडासी फेंककर मारी, जो उसे न लगते हुए युवक रमाशंकर के सिर में जा घुसी, जिससे वह बेहोश हो गया। दो दिन कोमा में रहने के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कर्मचारी पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Indore News : 16 साल के बच्चे ने कॉटन कारोबारी को रौंदा

एएसपी प्रशांत चौबे और हीरा नगर टीआई राजीवसिंह भदौरिया ने बताया कि घटना 27 मार्च रात 11 बजे हीरा नगर की है। मृतक 33 वर्षीय रमाशंकर पिता बाबूलाल कुशवाह टेली कंपनी में फील्ड इंजीनियर था। उनकी पत्नी अरुणा, बेटा नव्य (2) है।

वहीं, गिरफ्तार आरोपी कर्मचारी मनोज पिल्लै नेहरू पार्क स्थित बीएसएनएल ऑफिस में ऑपरेटर है। उसका बेटा गौरव व रमाशंकर बचपन के दोस्त हैं। कुछ दिन पहले रमाशंकर ने अपने अन्य दोस्त निखिल राव को गौरव के घर ऊपर का कमरा किराए पर दिलवाया था। बुधवार रात रमाशंकर निखिल से मिलने वहां गए थे।

दोस्त ने बताया

निखिल राव ने बताया कि बुधवार रात रमाशंकर भैया मेरे कमरे पर आए थे। तब मैं ऑफिस गया था। उन्होंने मेरे छोटे भाई के साथ खाना बनाकर रखा था। रात 11 बजे बाद मैं ऑफिस से आया। तभी नीचे से मकान मालिक मनोज अंकल के चिल्लाने की आवाजें आने लगीं। आवाज सुनकर रमाशंकर भैया नीचे जाने लगे। मैंने रोका और बताया कि अंकल रोज आंटी और गौरव से झगड़ते हैं। इस पर भैया अपने घर जाने लगे। वे बाइक स्टार्ट कर रहे थे तभी फिर घर के अंदर से चिल्लाने की आवाजें आने लगीं। इस पर भैया अंकल और गौरव को समझाने के लिए घर में चले गए। मैं भी उनके पीछे गया। अंदर अंकल हंगामा कर रहे थे और गौरव से उनकी बहस चल रही थी। तभी रमाशंकर भैया गौरव को पकड़कर ऊपर ले आए। हम लोगों ने गौरव को समझाकर बैठा दिया। इसके बाद अंकल को समझाने के लिए नीचे गए। मैं और गौरव भी उनके पास नीचे आ गए। इसी बीच गौरव और अंकल के बीच फिर विवाद हुआ तो उन्होंने किचन से लोहे की संडासी उठाकर उसे फेंककर मारी। गौरव और रमाशंकर भैया बचने के लिए पलटे तो संडासी उनके सिर के पिछले हिस्से में घुस गई। उन्हें घायल देख अंकल और गौरव भाग निकले। मैंने रमाशंकर भैया के घर वालों को खबर की। फिर वे उन्हें घायल हालत में निजी अस्पताल ले गए। यहां दो दिन इलाज के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

Indore News : खजराना में दानपेटी में यह वस्तु देख सभी हो गए हैरान

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.