कांग्रेस ने बरसाई लाठियां तो भाजपा ने पहनाई चूड़ियां, निगम अफसर परेशान

0

इंदौर: प्रदेश लोक स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट (Health Minister tulsi silavat) के जन्मदिन पर उनके भांजे भतीजो और अन्य साथियों के द्वारा नगर निगम  (Indore Municipal Corporation)  कर्मचारियों और अधिकारियो से मारपीट की गई थी. जो मामला थमने की बजाय और तूल पकड़ता जा रहा है. भांजे और भतीजे की गुंडागर्दी के विरोध में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा सड़क पर उतरा. उसने गाना गाकर अपना विरोध दर्ज कराया. मोर्चा के सदस्य नगर निगम अफसरों को चूड़ियां भेंट करने निकले थे.

हिंदू मेडिकल छात्रा को पंखे पर लटकाने से पहले हुआ था रेप

दरअसल बीते 5 नवंबर को मंत्री तुलसी सिलावट जी का जन्मदिन था जिस पर उनके समर्थको द्वारा जगह जगह बैनर और होर्डिंग लगाए जा रहे थे। जो बिना किसी परमीशन के लगाए जा रहे थे (Indore Municipal Corporation)। इस बात की भनक जैसे ही नगर निगम को लगी तो वह बैनर और होर्डिंग निकलवाने के लिए मौके पर पहुंच गया जहा मंत्री के भांजे भतीजे और उनके अन्य साथियों के द्वारा निगम कर्मचारियों और अधिकारियों से मारपीट की गई थी। अब इस मामले में भाजपा समर्थक भी सड़क पर आ गए है और उन्होंने निगम अफसरों को चूड़ियां भेंट की है।

बिहार में चांदी की बारिश से गरीबों की चांदी

जानकरी के अनुसार मोर्चा के कार्यकर्ता गाना गाते हुए कलेक्ट्रेट के पास के पोस्ट ऑफिस तक पहुंचे. वो अपने हाथ में चूड़ियां लिए हुए थे (Indore Municipal Corporation). प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने गाने गाए और नारेबाज़ी की.उन्होंने नगर निगम उपायुक्त महेन्द्र सिंह चौहान के नाम चूड़ियों का पार्सल स्पीड पोस्ट से भेजा और आरोप लगाया कि गरीबों के आशियाने उजाड़ने वाले सिंघम के नाम से मशहूर चौहान कांग्रेसियों के सामने सिंघम के बजाय च्युंगम बन गए हैं. और साथ में कहा अगर निगम अफसरों के काम करने का तरीका यही रहा तो अभी चूड़ियां भेज रहे है बाद में साड़ियां भेजंगे।

 

Viral Video : कुत्ते ने देकर CPR बचाई लड़की की जान

-Mradul tripathi

Share.