इंदौर हत्याकांड : हमलावरों की कार बरामद

0

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में बुधवार को हुए हत्याकांड में जहां पुलिस ने आरोपियों को ढूंढ निकालने वाले को पचास हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की थी, उस हत्याकांड में पुलिस के हाथ एक और बड़ा सबूत लगा है। इंदौर शहर के सट्टा किंग के संदीप का क़त्ल करके फरार हुए हमलावरों की कार पुलिस ने बरामद कर ली है। पुलिस ने यह कार इंदौर शहर के तलावली चांदा इलाके से बरामद की है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि हमलावर इसी कार में सवार हो कर आए थे। पुलिस कार के बारे में पड़ताल कर रही है।

गौरतलब है कि इस हत्याकांड में इंदौर पुलिस ने गैंगस्टर मनोहर वर्मा समेत 30 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। शहर में हुए इस हत्याकांड से दर का माहौल है। कमोडिटी कारोबारी संदीप तेल की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस प्रशासन जुटा हुआ है। पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए वारदात के प्रत्यक्षदर्शियों से उनके बयान दर्ज किए हैं, साथ ही पुलिस मौका-ए-वारदात के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस को हमलावरों की कार बरामद होने से एक बड़ी सफलता मिली है। हालांकि अभी भी हमलावर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, लेकिन अब उन्हें दबोचने की राह आसान लग रही है।

इंदौर पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए 7 अफसरों की टीम गठित की है और आपराधिक पृष्ठभूमि वाले लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस ने शक के आधार पर गैंगस्टर मनोहर वर्मा को हिरासत में लिया है। इस पूरे मामले में विजयनगर सीएसपी पंकज दीक्षित का कहना है कि, जल्द से जल्द हमलावर को पकड़ लिया जाएगा। हमलावर को पकड़ने के लिए पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है। गौरतलब है कि, सत्ता किंग संदीप को बुधवार के दिन कुछ हमलावरों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। इस वारदात को विजय नगर इलाके के सच्चानंद कॉम्प्लेक्स के पास अंजाम दिया गया था। हमलावरों ने संदीप को 7 गोलियां मारी थी जिससे संदीप की मौके पर ही मौत हो गई थी। (प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.