website counter widget

इंदौर के विधायक रमेश मेंदोला गिरफ्तार

0

झाबुआ में विधानसभा उपचुनाव (Jhabua assembly by-election ) हो रहे हैं। मतदान के एक दिन पहले ही इंदौर के विधायक रमेश मेंदोला को गिरफ्तार (BJP MLA Ramesh Mendola arrested ) किया गया है। राणापुर विधानसभा उपचुनाव (Ranapur Assembly by-election ) में आचार संहिता (Code of Conduct ) उल्लंघन के मामले में मेंदोला को गिरफ्तार किया गया है। मेंदोला को झाबुआ-मेघनगर के बीच काले रंग की इनोवा कार से पकड़ा। उनके साथ दो अन्य लोगों को भी अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया गया है।

बापू को राष्ट्रपिता नहीं मानती साध्वी प्रज्ञा, कहा…

रमेश मेंदोला (Ramesh Mendola ) को इंदौर से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव रणदीवे को राणापुर के पास एक ढाबे से गिरफ्तार किया गया। वहीं भाजपा के पूर्णकालिक राजेंद्र देवड़े को आलीराजपुर जिले के बोरी से पुलिस ने पकड़ा। टीआई किशोर डांगी का कहना है कि मेंदोला को नोटिस पर छोड़ दिया गया है, लेकिन उनके वहाँ को जब्त कर लिया गया।

डॉक्टरों ने की सर्जरी तो पेट से निकला 52 किलो प्लास्टिक

झूठे मामले में कांग्रेस ने मेंदोला को फंसाया

मेंदोला पर हुई कार्रवाई के बाद भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि मेंदोला को झूठे आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इसके पीछे कांग्रेस कि बड़ी साजिश है। बीजेपी का कहना है कि मेंदोला गुजरात के एक मंदिर में दर्शन करने गए थे जहां से वे उज्जैन जा रहे थे। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में गिरफ्तार किया गया था। प्रदेश के मंत्री और कांग्रेस के नेता पीसी मेहता का कहना है कि भाजपा के नेताओं ने गुपचुप तरीके से झाबुआ में डेरा डाल रखा है।

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है कि हमारे कार्यकर्ताओं को अनेक स्थानों से ऐसी सूचनाएं और साक्ष्य मिल रहे हैं कि प्रशासनिक अधिकारी चुनाव प्रक्रिया को अनैतिक रूप से प्रभावित करना चाहते हैं। हम स्पष्ट करना चाहते हैं यदि निष्पक्ष मतदान में कोई भी गड़बड़ी प्रशासन और पुलिस के स्तर पर की गई तो हम राज्य निर्वाचन आयोग और केंद्रीय निर्वाचन आयोग को साक्ष्यों के साथ शिकायत करेंगे।

विधायक रमेश मेंदोला ने कहा कि पुलिस अफसर सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं। मैं तो चुनाव प्रचार थमने के बाद दाहोद चला गया था। दाहोद से इंदौर आने के लिए नेशनल हाईवे से जा रहा था, लेकिन पुलिस ने अपराधी समझकर मेरे वाहन को घेरा और गिरफ्तार कर लिया। हाईवे से हजारों लोग इंदौर से गुजरात आते-जाते हैं, लेकिन पुलिस ने मुझे जबरन गिरफ्तार किया।

Jhabua Assembly By-election 2019 : झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में कड़ी टक्कर

       – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.