इंदौर में पोहे खाने के विवाद में 5 से ज्यादा…  

0

Indore : पोहे के लिए पहचाने जाने वाला इंदौर अब पोहे (Indori pohe) के कारण ही बदनाम हो गया है। पोहे को लेकर ऐसी लड़ाई शुरू हुई की पुलिस स्टेशन और अस्पताल तक पहुँच गई। शनिवार सुबह कुछ लोगों में पोहे के कारण (Controversy over Pohe) लड़ाई हो गई। जिसमें कई लोग घायल हो गए। घटना परदेशीपुरा थाना क्षेत्र (Pardeshipura Police Station Area) की है, जहां पोहे को लेकर विवाद हो गया, जिसमें युवकों के साथ-साथ उनके परिवार के लोगों की भी पिटाई हो गई। इसके बाद मौके पर हंगामा मच गया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। घायलों मे से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Aloo Matar Potli Recipe : जानिए कैसे बनाएं आलू मटर पोटली

जानकारी के अनुसार परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के सर्वहारा नगर में आज सुबह दो पक्षों के बीच में विवाद हो गया। पोहे (Indori pohe) खाने के दौरान एक युवक का विवाद हुआ । इसके बाद उसके साथ में मारपीट हुई। घटना की जानकारी मिलने के बाद जब परिवार वाले मौके पर पहुंचे और दूसरे सदस्य भी बचाने के लिए गए तो उन्हें भी पीटा गया। इस मारपीट में पांच लोग घायल हो गए हैं। इसमें से एक महिला को गंभीर चोट आई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Paneer Kalakand Recipe : तीज पर बनाएं टेस्टी पनीर कलाकंद

(Indori Pohe) घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि आकाश और अन्य रिश्तेदार बरात से सुबह लौटकर आए थे । आकाश सुबह परदेशीपुरा चौराहे पर पोहे खाने के लिए गया था। वहां पर पहले से ही खड़े कुछ युवकों से उसका विवाद हो गया। इसके बाद बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और उसे अपने साथ ले गए। आकाश ने फोन कर परिजनों को  इसकी जानकारी दी तो, परिजन भी उसे बचाने के लिए पहुंचे थे। मन्नू पिता रामदास (50), आकाश पिता मन्नू (28), सरला पति हुकुम (45), विनोद पिता रामदास (48), रवि पिता हुकुम (24) सभी निवासी सर्वहारा नगर को घायल हालत में इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लाया गया।

Farsi Puri Recipe : रक्षाबंधन पर बनाएं फारसी पूरी

   – Ranjita Pathare 

Share.