प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या 

0

स्वच्छता में तीन बार नंबर वन आने वाला इंदौर (Indore News) अब कई मायनों में भी नंबर वन बनते जा रहा है| शहर की स्वच्छता पर जितना अधिक ध्यान दिया जा रहा है, उतनी ही तेजी से अहिल्या नगरी में अपराध बढ़ते जा रहे हैं| इंदौर में तेजी से बढ़ रहे अपराधों के बाद अब यह कहा जा रहा है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है|  हाल ही में आए ह्त्या के मामले में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी ।

Indore News : 16 साल के बच्चे ने कॉटन कारोबारी को रौंदा

दरअसल, इन्दौर के निपानिया रोड स्थित अशरफी नगर के आगे खजराना (Khajrana) में बोरे में बंधी लाश मिली। उसकी जेब में 10 हजार रुपए रखे मिले। इससे लूट के लिए वारदात की आशंका नहीं थी। मृतक की पहचान बबलू उर्फ हबीब पिता मुन्ना (32) निवासी अशरफी नगर बताया जा रहा है। मृतक का कबाड़ का कामकाज था। सिर पर वार करने के बाद गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई थी।

मृतक छोटे भाई सादिक ने मृतक की शिनाख्त के बाद बताया कि बबलू के पैर गमछे से बंधे हुए थे। सिर और गले में चोट के निशान थे। किसी ने गले में चाकू घोंपकर अंदर ही घुमा दिया। गौरतलब है कि बबलू का सांवेर रोड पर स्क्रेप का बड़ा कारोबार है। वह अपने पार्टनर कमल राठी के साथ काम करता था।

जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मृतक की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कराई है। मामले को भटकाने के लिए शव के पास एक लड़की का फोटो भी छोड़ दिया था।

Lok Sabha Election 2019 : ताई और भाभी की जंग में भाई ले उड़ा टिकट

पत्नी ने किया गुमराह

दरअसल पहले बबलू की पत्नी फिरोजा ने पुलिस को गुमराह करते हुए बताया था कि रात 12 बजे किसी ने बबलू को फोन लगाया था। उसने कहा कि चौराहे पर किसी ने गाड़ी पकड़ ली है। उसे छुड़वाने आ जाओ। सुबह 4 बजे जब पत्नी की नींद खुली तो उसने बबलू को फोन लगाया, लेकिन किसी ने अटेंड नहीं किया। बाद में कड़ी पूछताछ करने पर उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की ह्त्या करने की बात कबूल कर ली (Live Indore News)|

उसने बताया कि पहले पति की गला रेतकर हत्या कर दी गई, बाद में उसका सिर बुरी तरह कुचल दिया था| फिर उसका शव बोरे में बंद कर घर से आधा किलोमीटर दूर निपानिया रोड के किनारे फेंक दिया गया। घर के पास बने एक डिवाइडर पर खून के छींटे भी मिले हैं। प्रेमी से पूछताछ जारी है।

बीच-बचाव करने आए युवक की गई जान

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.