इंदौर में अस्पताल के पास भीषण आग!

0

इंदौर (Indore News) के एक अस्पताल के पास भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई है। आग की लपटें दूर तक दिखाई दे रही थी। आग की घटना मिलने के बाद आनन-फानन में अस्पताल से मरीजों को बाहर निकाल कर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया (Fire In Indore Godown)। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।

इंदौर में अस्पताल के पास भीषण आग!

जानकारी के अनुसार, भवरकुआं ( Bhavarkuan ) स्थिति एप्पल अस्पताल (Apple Hospital ) के पीछे एक टायर के गोदाम (Tire warehouse ) में सोमवार देर रात आग लग गई थी। सूचने मिलने पर फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग लगने की इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। वहीं घटना के बारे में अस्पताल प्रशासन का कहना है, कि टायर गोदाम में आग लगने से धुएं फैलने लगा जिससे हॉस्पिटल की 5वीं व 6वीं मंजिल के साथ-साथ आईसीयू में मौजूद रोगियों को दिक्कत होने लगी।इस कारण करीब 45 रोगियों को वहां से ग्राउंड फ्लोर पर शिफ्ट किया गया। वहीं 2-3 रोगियों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया। आग पर काबू पा लेने के बाद सभी मरीजों को पुन: अस्पताल लाया गया (Fire In Indore Godown)।

दिवाली पर दिल्ली में लगी 245 जगह आग, जूझते रहे फायर फाइटर्स

घटना के बारे में डीएसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और किसी तरह की जानहानि नहीं हुई है। टायर गोदाम में आग किस कारण लगी अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं दिवाली के दिन भी पटाखों के कारण आग लगने से भी कई लोग घायल हुए। हालांकि कोई बड़ी घटना नहीं हुई।

पीएम मोदी सऊदी में, भारत के लिए होगा अहम दौरा

 – Ranjita Pathare 

 

 

 

 

Share.