website counter widget

Indore Crime News : खान नदी के पास सर कटी मिली लाश ।

0

इंदौर (Indore Crime News In Hindi) शहर के रेलवे स्टेशन पर अभी कुछ दिन पहले ही युवक ने फांसी लगा कर खुदख़ुशी की थी उसका खुलासा हुए कुछ ही दिन हुए थे। लेकिन आज सुबह ही एक और खबर आई (Dead Body Found Near Khan River On Railway Track In Indore)।

खबरों ने खोली जिला अस्पताल की आंखे

रेलवे पुलिस के पास आज सुबह (7:15) पर खबर मिली कि खान नदी के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक की लाश (Dead Body Found Near Khan River On Railway Track) पड़ी हुई है। सुचना मिलने के तुरंत बाद ही जीआरपी  (GRP) के जवान घटना स्थल पर पहुंचे और मुआयना किया।

Indore Crime : दोस्त की पत्नी को बनाया कॉल गर्ल

जीआरपी (GRP) पुलिस को एक युवक की लाश ट्रैक पर मिली जिसकी उम्र लगभग 25-30 वर्ष बताई जा रही है मृतक का सर घटना स्थल से नहीं मिला ऐसा माना जा रहा है की शायद ट्रैन में पहिये में फंस कर कहीं दूर गिर गया होगा।

युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई उसके पास से सिर्फ एक मोबाइल और कुछ पैसे मिले है कोई दस्तावेज नहीं पाया गया।

पुलिस के अनुसार घटना खुदखुशी की हो सकती है और वक़्त का अनुमान लगाया जाए तो करीब रात डेढ़ बजे की मानी जा रही है क्योंकि आखिरी ट्रैन जोधपुर एक्सप्रेस थी जिसका समय डेढ़ बजे इंदौर आने का है। युवक का मोबाइल बंद था इसलिए उसकी सिम दूसरे फ़ोन में लगा कर देखीं गई कोई महत्वपूर्ण नंबर नहीं मिले और जिन नंबर्स पर संपर्क करने की कोशिश की उन्होंने पहचानने से इंकार कर दिया जबकि युवक का खुद का नंबर (9755205994) ट्रू कॉलर ( TRUE CALLER) पर अशोक शेट्टी के नाम से बता रहा था। एक अनुमान ये भी लगाया जा रहा है की हो सकता है ये खुद ख़ुशी नहीं बल्कि हत्या हो मृत व्यक्ति की पहचान छुपाने के लिए सर कहीं छुपा दिया हो। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक के सिर की खोज की जा रही है।  समाचार लिखे जाने तक तहकीकात जारी रही।

घड़ी 800 की, फटका 36 हज़ार का

-सुमित ओझा

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.