DAVV के गर्ल्स हॉस्टल में चौकीदार करते हैं बाथरूम में ताकाझांक ?

0

मध्यप्रदेश का इंदौर (Indore) शहर स्वछता के लिए जाना जाता है, लेकिन इस बार शहर बदनाम हुआ है चौकीदारों के कारण। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय (Devi Ahilya University )में हुई घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। देश में बलात्कार और छेदछाड़ के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है। अब DAVV के गर्ल्स हॉस्टल (DAVV Girls Hostel Indore News) से भी ऐसा ही एक गंभीर मामला सामने आया है। हॉस्टल की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि दो गार्ड पर बाथरूम में ताकाझांकी कर रहे थे। जब एक छात्रा ने गार्ड को देखा तो उसने शोर मचाया। इसके बाद दोनों गार्ड फरार हो गए।

Video : लड़की को छेड़ने वाले को बीच सड़क पर जूतों से पीटा

जानकारी के अनुसार, देवी अहिल्या विश्वविद्यालय (DAVV Girls Hostel Indore News )के कमला नेहरू गर्ल्स हॉस्टल (Kamla Nehru Girls Hostel ) में उस वक्त हंगामा मच गया जब कुछ दो गार्ड बाथरूम के छेद से छात्रों को देखते पकड़े गए। इन दोनों गार्ड को कुछ समय पहले ही एजेंसियों के माध्यम से जॉब दी गई थी। इस घटना के बाद अब हॉस्टल की छात्राओं के मन में डर बैठ गया है। वहीं जिस छात्रा ने आरोपियों को देखा उसका कहना है कि उन लोगों के पास फोन भी था और शायद छात्रा का वीडियो भी बनाया। छात्रा को डर है कि वीडियो वायरल न कर दिया जाए। आरोप य़ह भी है कि विश्वविद्यालय के आला अधिकारी मामले को दबाने की फिराक में हैं।

टुकड़ों में मिली सूटकेस के अंदर लड़की की लाश, मुंबई में सनसनी

मामला जब आला अधिकारियों तक पहुंचा तो सभी बाथरूम में जांच कि गई थी कहीं हिडन कैमरा तो नहीं लगाया है जांच में बाद कहीं भी कैमरा नहीं मिला। छात्राओं का कहना है कि अधिकारी इस मामले को दबाने कि कोशिश कर रहे हैं ताकि विश्वविद्यालय की साख पर कोई असर न पड़े। अभी तक इस मामले कि सूचना पुलिस को भी नहीं दी गई है। दोनों गार्ड घटना के दिन से ही गायब हैं, जिनके बारे में भी कोई खोज खबर नहीं ली गई।

Video : स्टेशन पर युवक को मारी गोली, चीखती रही पत्नी लोग बनाते रहे वीडियो

 

          – Ranjita Pathare 

Share.