युवक ने गर्भवती महिला के पेट में मारी लात, बच्चे की मौत

0

इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के त्रिवेणी कॉलोनी में दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। गाड़ी में स्क्रैच लगने पर फ्लैट मालिक ने मल्टी के चौकीदार से मारपीट कर दी। पति को बचाने आई चौकीदार की गर्भवती पत्नी को भी युवक ने पीटा। बीच बचाव में मल्टी मालिक ने चौकीदार की पत्नी के पेट में लात मार दी। जिसके बाद उसे एमवाय अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसने रात करीब 3 बजे मृत बच्चे को जन्म दिया।

यह है पूरा मामला-

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के त्रिवेणी कॉलोनी स्थित ‘वृंदावन’ अपार्टमेंट में कामता प्रसाद चौकीदार है। सोमवार को अपार्टमेंट में रहने वाले मुकेश वाधवानी की कार में स्क्रैच लगने पर कामता से कहासुनी हो गई। कहासुनी मारपीट तक पहुंच गई। नाराज़ मुकेश ने चौकीदार को पीटना शुरू कर दिया। पति को पिटता देख गर्भवती पत्नी उसे बचाने आई, तो मुकेश ने उसके साथ भी मारपीट की।

चौकीदार कामता प्रसाद का कहना है कि उसे बचाने आई पत्नी को मुकेश ने पहले पीटा फिर पेट में लात मार दी। जिससे सोमवार-मंगलवार की दमियानी रात करीब 3 बच्चे उसके बच्चे की मौत हो गई। कामता के अनुसार कुछ समय पहले ही सोनोग्राफी करवाई थी, तब बच्चा पूरी तरह से ठीक था। डॉक्टर ने इसी महीने की तारीख दी थी। मुकेश द्वारा मारपीट के बाद वह पत्नी को बेसुध हालत में एमवास अस्पताल से गया। यहां रात तीन बजे उसने मृत बच्चे को जन्म दिया। पुलिस ने कामता प्रसाद की रिपोर्ट पर मुकेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Share.