website counter widget

Video : विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी को बैट से पीटा

0

भाजपा (Bharatiya Janata Party)  के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय (Clash Between Akash Vijayvargiya And Indore Municipal Officers) की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। अपने पद और पिता के दबदबे का फायदा उठाकर विधायक विजयवर्गीय ने इंदौर नगर निगम (Indore Municipal Corporation) अधिकारी के साथ मारपीट कर दी। विधायक ने अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटा और उसके कपडे भी फाड़ दिए।

इंदौर के एक चायवाले ने पीएम को लिखा पत्र, आया जवाब

बताया जा रहा है कि नगर निगम की टीम जब गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को तोड़ने पहुंची तो वहां तीन नंबर क्षेत्र से विधायक आकाश भी पहुँच गए और दादागिरी पर उतर आये।

सीईटी में गड़बड़ी का मामला कुलपति पर पड़ी भारी

विधायक की दादागिरी (Clash Between Akash Vijayvargiya And Indore Municipal Officers)

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, आकाश विजयवर्गीय (Clash Between Akash Vijayvargiya And Indore Municipal Officers) ने निगम अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि आप 10 मिनट में यहां से नहीं गए, तो आगे जो होगा इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी। इतना कहने के बाद विधायक के गुंडों ने पोकलेन की चाबी भी निकाल ली। जब निगम अधिकारी इसका विरोध करने लगे तो, वहां विवाद की स्थिति बन गई। इसके बाद निगम के अधिकारियों और विधायक के बीच विवाद शुरू हो गया। आकाश विजयवर्गीय ने पोकलेन मशीन पर पथराव कर उसे फोड़ दिया और उन्होंने कमर्चारियों की भी बैट पिटाई की। विधायक के गुंडों ने भी नगर निगम कर्मचारियों की जमकर पिटाई की।

इंदौर-उज्जैन संभाग में भारी बारिश की चेतावनी, अलर्ट जारी

कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय (Clash Between Akash Vijayvargiya And Indore Municipal Officers)  के खिलाफ कुछ दिन पहले ही एफआईआर दर्ज की गई थी। प्रदेश में हो रही बिजली कटौती को लेकर शहर के राजवाड़ा में प्रदर्शन करने पर एमजी रोड थाना पुलिस ने इसी महीने विधायक आकाश विजयवर्गीय सहित अन्य 50 लोगों पर धारा 188 के तहत केस दर्ज कर लिया था। उस समय ऐसा कहा जा रहा था कि इन नेताओं ने सीएम कमलनाथ का पुतला जलाया और स्वांग रचाया।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.