Indore : सड़क हादसे में बड़े भाजपा नेता की दर्दनाक मौत

0

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक बड़े भाजपा नेता की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इंदौर के विजय नगर चौराहे के पास भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह (Indore BJP Leader Virendra Singh) की एक्टिवा को एक तेज रफ़्तार कार ने टक्कर मार दी। वीरेंद्र सिंह (Virendra Singh) को गंभीर अवस्था में अस्पताल में दाखिल करवाया गया। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

Pune Girl Swati Mishra Video : पुणे में पुलिस और आर्मी के सामने लड़की ने गुस्से में उतारे कपड़े

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के मालवीय नगर निवासी भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह (Indore BJP Leader Virendra Singh) पिता विजय बहादुर सिंह शुक्रवार को सड़क हादसे के शिकार हो गए। बताया जा रहा है वे अपने दोस्त के साथ विजयनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रसोमा चौराहे पर स्थित बिजासन मंदिर दर्शन करने गए हुए थे। दर्शन करने के बाद भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह (Virendra Singh) अपने दोस्त के साथ अपनी एक्टिवा से देर रात घर लौट रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ़्तार कार ने उनकी एक्टिवा को बेहद ही जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह (Virendra Singh) बेहद गंभीर रूप से घायल हो गए।

IPS अधिकारी लिपि सिंह के MP की गाड़ी से पहुंचने पर बवाल

गंभीर हालत में भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह (Indore BJP Leader Virendra Singh) को मेदांता अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मेदांता अस्पताल में इलाज के दौरान वीरेंद्र सिंह (Virendra Singh) की मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं कार के नंबर के आधार पर पुलिस वाहन चालक की तलाश में जुटी हुई है। इस बारे में पुलिस अधिकारी का कहना है कि बेहद जल्द वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वीरेंद्र सिंह (Virendra Singh) की मौत से उनका पूरा परिवार सदमे में है।

तवा बांध के सभी गेट खोले, नर्मदा नदी में बड़ा बाढ़ का खतरा

Share.